Breaking News

मृत्यु से पूर्व पत्नी ने रेलकर्मी पति पर लगाया था प्रताड़ना का आरोप, वीडियो वायरल

By: Nation1 Voice
May 24, 2021

धनबाद : शहर के धनसार थाना क्षेत्र के भूदा महावीर नगर में बुधवार की दोपहर रेलकर्मी की पत्नी 21 वर्षीय कोमल पटेल का शव उसके ससुराल में एक कमरे में पंखे से झूलता मिला। जिसके बाद मायके वाले ने कोमल पटेल का मरने से पूर्व एक वीडियो जारी किया है। जिसमें कोमल ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कुछ बड़ा कर गुजरने की बात कही है। मामले में कोमल कुमारी के मायके वाले न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

मालूम हो कि धनसार थाना क्षेत्र के महावीर नगर भुदा में बुधवार की दोपहर रेलकर्मी की पत्नी 21 वर्षीय कोमल पटेल का शव उसके घर के कमरे में पंखे से झूलता मिला था। जिसकी सूचना पाकर विवाहिता के मायके वाले कतरास से भूदा पहुंचे थे। कोमल का शव पंखे से झूलता देखकर मायके वाले आग बबूला हो उठे और जमकर तोड़फोड़ भी किया।

जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को शांत कराया। वहीं कोमल कुमारी के ससुराल वाले फरार बताए जाते हैं। मृतका के पिता उमेश प्रसाद का आरोप है कि 2 साल पूर्व पाथरडीह ग्रुप डी के पद पर कार्यरत रेलकर्मी आलोक से कोमल की शादी हुई थी। उन्हें 1 साल बाद एक बेटा भी हुआ था।

शादी के बाद से ही ससुराल वाले चार पहिया वाहन की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित कर रहे थे। असमर्थता जताने पर कोमल को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर मारपीट करने लगे थे और उसके बाद सुनियोजित तरीके से बेटे की हत्या कर ससुराल वाले फरार हो गए।




leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...