Breaking News

16 करोड़ में रिटेन होने के बाद भी खुश नहीं हैं रोहित शर्मा, कहा “दिल टूट गया….”

Dec 05, 2021
इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के लिए अपने चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है।
आगे पढ़ें...

आईपीएल 2022 का पूरा शेड्यूल आया सामने! एमएस धोनी खेलेंगे उद्घाटन मुकाबला

Nov 25, 2021
आईपीएल 2022 का शेड्यूल लगभग तय हो गया है। टी20 लीग के नए सीजन की शुरुआत अप्रैल के पहले हफ्ते से हो सकती है।
आगे पढ़ें...

राज्य स्तरीय बालिका कबड्डी का आयोजन को लेकर हुई बैठक

Nov 22, 2021
मोहनपुर :- स्वर्गीय चंद्रशेखर यादव के स्मृति में होगा खेल का आयोजन रविवार को मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत पंचायत भवन चकरमा में युवाओं की एक बैठक आहूत की गई।
आगे पढ़ें...

हेमंत सरकार खेल के क्षेत्र में बेहतर कार्य कर रही है : भूपेन सिंह

Nov 22, 2021
देवघर:-पालोजोरी प्रखण्ड अंतर्गत कसरायडीह पंचायत के सिलगाड़िया मैदान में शानदार एक दिवसीय नॉकआउट क्रिकेट धमाका 2021 के द्वारा आयोजित एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में सारठ विधानसभा क्षेत्र के झामुमो नेता परिमल कुमार सिंह (भूपेन सिंह) बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए व विशिष्ट अतिथि के रूप में झामुमो ज़िला अध्यक्ष नरसिंह नरसिंह मुर्मू जी शामिल हुए
आगे पढ़ें...

जल्द ही प्रतिनिधिमंडल खेल मंत्री हफीजुल हसन से मिलेगाः मनोज मिश्रा

Nov 21, 2021
देवघर। शनिवार को जिला एथलेटिक्स संघ की बैठक सचिव मनोज मिश्रा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें दिसंबर में देवघर के कुमैठा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में होनी वाली राज्यस्तरीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए तैयारी को लेकर चर्चा की गई।
आगे पढ़ें...

आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में झामुमो नेता भूपेन सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया

Nov 20, 2021
देवघर।पालोजोरी प्रखण्ड के बसबुटिया पंचायत के सरगजोर मैदान में आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में पहुँचकर सारठ विधानसभा क्षेत्र के झामुमो नेता परिमल कुमार सिंह ( भूपेन सिंह ) ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।
आगे पढ़ें...

1436 KM पैदल चलकर रांची पहुंचे फैन से गले मिले धौनी: सेल्फी खिंचवाई, फ्लाइट से हरियाणा भेजा

Nov 18, 2021
रांचीः हरियाणा के अजय गिल माही की मुराद बुधवार देर शाम पूरी हो गई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने न केवल उससे मुलाकात की, बल्कि अपने फॉर्म हाउस के अंदर बुलाया।
आगे पढ़ें...

जाते-जाते रवि शास्त्री ने T20 विश्व कप के लिए BCCI को ठहराया जिम्मेदार

Nov 09, 2021
टी20 विश्व कप में भारत के खराब प्रदर्शन के लिए मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पहले इशारों-इशारों में तो बाद में खुल्लम-खुल्ला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ को जिम्मेदार ठहराया। मुख्य कोच के तौर पर नामीबिया के खिलाफ उनका टीम इंडिया के साथ आखिरी मैच था। उन्होंने मैच से पहले कहा कि मैं मानसिक तौर पर थक चुका हूं।
आगे पढ़ें...

विराट कोहली की बेटी को दुष्कर्म की धमकी पर दिल्ली महिला आयोग गंभीर, पुलिस को भेजा नोटिस

Nov 02, 2021
टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले ही मैच में पाकिस्तान से टीम इंडिया की हार के बाद कुछ तथाकथित क्रिकेट प्रेमियों के निशाने पर आए विराट कोहली की 10 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की धमकी के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने गंभीर रुख अपना लिया है।
आगे पढ़ें...

टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने की राजनीतिक पारी की शुरूआत, गोवा में ममता बनर्जी की मौजूदगी में ली टीएमसी की सदस्यता

Oct 29, 2021
भारतीय टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। लिएंडर पेस ने गोवा में ममता बनर्जी की मौजूदगी में सदस्यता ली है। बता दें कि अगले साल गोवा में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।
आगे पढ़ें...

T20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की जीत पर भारत में फोड़े गए पटाखे, सहवाग ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

Oct 25, 2021
ICC टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत पर यह पहली जीत दर्ज की है। बता दें कि वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में 29 साल में पहली बार भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली है। पाकिस्तान की भारत पर इस जीत के बाद भारत में कथित तौर पर कुछ इलाकों में आतिशबाजी की गई।
आगे पढ़ें...

चाऊमीन बेचने वाला गोपाल रातों रात बना लखपति, 57 लाख की लगी लॉटरी

Sep 26, 2021
लातेहार जिले के थाना चौक पर स्थित चाऊमीन बेचने वाले युवक गोपाल प्रसाद की किस्मत इस तरह बदल जाएगी इसका अंदाजा शायद उसे भी नहीं था। इस युवक को ड्रीम इलेवन में 57 लाख रुपये की लॉटरी लगी है।
आगे पढ़ें...

सीएसके और आरसीबी के बीच होगा आज बेहद रोमांचक मैच, दर्शक देखने को बेताब

Sep 24, 2021
नई दिल्ली : आईपीएल 2021 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच खेला जाएगा. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ शर्मनाक प्रदर्शन और करारी हार के बाद विराट की टीम जोरदार वापसी करते हुए जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. वहीं धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी जीत की लय को बरकरार रखते हुए अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज होना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच ये मैच शाम साढे सात बजे से शारजाह में खेला जाएगा.
आगे पढ़ें...

IPL 2021 : आज होगा मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला

Sep 23, 2021
नई दिल्ली : आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 में गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स की टक्कर मुंबई इंडियंस के साथ देखने को मिलेगी. आईपीएल 14 के दूसरे हाफ में केकेआर ने आरसीबी को मात देकर अच्छी शुरुआत की है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने खराब रिकॉर्ड को देखते हुए केकेआर की टीम प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं करेगी.
आगे पढ़ें...

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगी कांटे की टक्कर

Sep 22, 2021
नई दिल्ली : आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम का सामना निचले स्थान की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में बुधवार को होगा. यह मैच दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...