Breaking News

कुछ घंटों में ही ट्रेन ड्राइवर से लूट की वारदात का खुलासा, रुपए और हथियार समेत 3 गिरफ्तार

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : February 01, 2022
7904


कुछ घंटों में ही ट्रेन ड्राइवर से लूट की वारदात का खुलासा, रुपए और हथियार समेत 3 गिरफ्तार


DIGITAL DESK JHARKHAND:- धनबाद-आरपीएफ और धनबाद पुलिस ने संयुक्त रूप से लूट के कुछ घंटे के बाद ही वारदात का उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने लूट के रुपये और हथियार के साथ तीन अपराधियों को धर दबोचा है. लुटेरों की हिमाकत इतनी बढ़ गई है कि इस बार उन्होंने रेल चालक को निशाना बनाया था. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. धनबाद रेल मंडल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन गोमो रेलवे स्टेशन के पास रविवार देर रात लूट की एक घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें अपराधियों ने चाकू की नोंक पर रेलवे चालक से रुपए लूट लिए थे. आरपीएफ और हरिहरपुर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

घटना हरिहरपुर थाना क्षेत्र के शुक्ला मोड़ पर हुई जहां रेल चालक शशिकांत कुमार को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया था. हरिहरपुर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सिकलाइन के रहने वाले मनीष कुमार, टीटीई मोहल्ला के रहने वाले शमशाद और पुराना बाजार के रहने वाले अविनाश कुमार गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने चालक से लूटे गए 1380 रुपये भी बरामद किए है. इसके अलावा कई अन्य सामग्री भी इन अपराधियों के पास से बरामद हुई है.

 घटना में इस्तेमाल की गई चाकू के अलावे नींद की गोली, गांजा और तीन स्मार्टफोन भी पुलिस ने इनके पास से जब्त की है. आरपीएफ पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. संभावना जताई जा रही है कि यह तीनों नशा खुरानी गिरोह के भी सदस्य हैं. साथ ही रात में ट्रेन या स्टेशन से यात्रियों की बैग लिफ्टिंग का भी काम करते हैं.धनबाद में लूट की घटनाएं लगातार देखी जा रही है. अपराधी बेखौफ नजर रहे हैं. एक ओर जहां लूटेरों ने हरिहरपुर थाना क्षेत्र में रेल चालक को निशाना बनाया वहीं दूसरी ओर निरसा में दिनदहाड़े एक व्यवसायी से लाखों की लूट की गयी. जिस तरह से पुलिस ने कुछ घंटे में रेल चालक से हुई लूट का खुलासा किया है, उम्मीद की जा रही है कि रेलवे व्यवसायी से हुई लूट के अपराधी भी पकड़े जाए.

आरपीएफ और धनबाद पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर ट्रेन ड्राइवर से लूट के कुछ घन्टे बाद ही वारदात का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने लूट के रुपये और हथियार के साथ तीन अपराधियों को धर दबोचा है

 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...