Breaking News

विनय आनंद और देवी का नया सॉन्ग ‘करअ वीडियो कॉल’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Ananya Kumari | Nation1 Voice

Updated on : April 10, 2020


विनय आनंद और देवी का नया सॉन्ग ‘करअ वीडियो कॉल’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल


मनोरंजन,डेस्क: हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार विनय आनंद का एक गाना आज रिलीज हुआ है, जो उन्‍होंने भोजपुरी गायिका देवी के साथ गाया है। अब यह गाना वायरल हो रहा है। गाना है - करअ वीडियो कॉल। यह पहली बार है, जब देवी किसी के साथ डुएट गा रही हैं। उनकी आवाज विनय आनंद की आवाज के साथ मास अपीलिंग है, जिससे गाने को श्रोताओं का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है। इस सॉन्‍ग को फ्लाईंग हॉर्सेज म्यूजिक एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 

विनय आनंद की पहचान इंडस्‍ट्री में एक ऐसे अभिनेता की है, जो अपनी हर जिम्‍मेवारियों केा बखूबी निभात हैं।  उनकी यह खूबी इस गाने में भी साफ झलक रही है। तभी उनके फैंस को उनका गाना बेहद पसंद आता है। विनय का पिछला गाना अपन गांव दिखा दरानी चटर्जी के साथ था, जिसका जलवा अभी तक यूट्यूब पर बरकरार है। वहीं, अब एक गाना करअ वीडियो कॉलआज से सोशल मीडिया के प्‍लेटफॉर्म पर आ चुका है।

इस बारे में विनय आनंद का कहना है कि मेरा यह गाना भी काफी इंटरटेनिंग है, जिसे परिवार के साथ बिना किसी झिझक के हर को आनंद ले सकता है। हमने खूबसूरत सिंगर देवी के साथ इस गाने को बनाया है। देवी भोजपुरी की काफी चर्चित सिंगर है। उनके गाने हमेशा सुरीले और बेहतरीन रहे हैं। यह गाना भी शानदार है। मुझे लगता है कि सॉन्‍ग करअ वीडियो कॉलबड़ी हिट होगी।

पिछले गानों की तरह इस गाने को भी विनय आनंद की ही कंपनी फ्लाईंग हॉर्सेज म्यूजिक एंटरटेनमेंट रिलीज किया गया है। गाने का लिरिक्‍स और म्‍यूजिक संतोष पुरी का है। विनय आनंद की पूरी टीम को यह अपेक्षा है कि यह गाना पिछले गानों की तरह सुपर डुपर हिट साबित होगा।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...