Breaking News

झारखंड में मजबूत है यूपीए का गठबंधन : सुप्रियो भट्टाचार्य

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : January 30, 2022
7617


झारखंड में मजबूत है यूपीए का  गठबंधन : सुप्रियो भट्टाचार्य


DIGITAL DESK JHARKHAND:- देवघर झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य रविवार को सपरिवार बाबा मंदिर पहुंचे। उन्होंने बाबा भोले की पूजा की। उन्हें पुश्तैनी तीर्थ पुरोहित वैदिकों ने षोडशोपचार विधि पूजा अर्चना कराई। उन्होंने बाबा की पूजा अर्चना कर मंगल कामना की इसके बाद मां काली मंदिर में परिवार की शांति समृद्धि के लिए विशेष पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने आरपीएन सिंह के कांग्रेस छोड़कर जाने के मुद्दे पर कहा कि वे निजी स्वार्थ में पार्टी को छोड़कर गए हैं।

 हमारा गठबंधन नीतिगत है और वह पूरी तरह से मजबूत है। यह बाबा का राज्य है झारखंड के मालिक बाबा बैद्यनाथ हैं। बाबा बैद्यनाथ की मर्जी के बिना यहां कुछ नहीं हो सकता। झारखंड की वर्तमान सरकार आगामी 50 साल यहां जनता की सेवा करेगी। सीता सोरेन को पार्टी के द्वारा तरजीह नहीं देने के सवाल के जवाब में केंद्रीय महासचिव ने कहा कि परिवार में कोई अंतर विरोध नहीं है।

 सीता सोरेन पार्टी को दिशा निर्देश देते रहती हैं। बालू माफियाओं पर नकेल के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह प्रशासन का काम है कि किस तरह अवैध धंधे पर रोक लगाए। मौके पर पार्टी नेता झामुमो नगर अध्यक्ष नुनु सिंह, राहुल चंद्रवंशी, अजय मिश्र, कांग्रेस दास, सुरेश साह, रिकू नरोने, सुरेश मिश्र, प्रकाश नरोने, विजय दास, अरुण यादव आदि मौजूद थे।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...