Breaking News

शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में मौत का तांडव, दो अलग अलग जगह युवती की हत्या से इलाके में सनसनी

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : January 13, 2022
1424


शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में मौत का तांडव, दो अलग अलग जगह युवती की हत्या से इलाके में सनसनी


DIGITAL DESK JHARKHAND:- दुमका। जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में दोहरा हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल बना रहा गुरुवार को अलग-अलग जगहों दो युवतियों का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है। इसमें एक युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जबकि दूसरे मामले में युवती की पत्थर से कूचकर हत्या की गयी है।दुमका के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के भोक्तानडीह गांव के समीप ब्राह्मणी नदी के समीप एक पुलिया के नीचे से पुलिस ने एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया है। युवती का शव जला हुआ है, उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटनास्थल शिकारीपाड़ा-काठीकुंड मार्ग पर शव की शिनाख्त और अन्य जांच के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड को बुलवाया गया।

   लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई सफलता नहीं मिल पाई है। शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने कहा कि ब्राह्मणी नदी के किनारे से अज्ञात युवती का शव जली अवस्था में बरामद किया गया है। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कहीं अन्यत्र उसकी हत्या की गयी है और पहचान छुपाने के नीयत से लाश को यहां फेंक दिया गया है।

पत्थर से कूचकर युवती की हत्याः

 शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के हांसापाथर गांव के टंडी टोला में गुरुवार को एक 25 वर्षीय युवती बासमती हेम्ब्रम (पिता-बाजुन किस्कु) की पत्थर से कूचकर निर्मम हत्या कर दी गयी है। मृतका के पिता बाजून किस्कु ने बताया कि वह अपनी पत्नी सुनीता मुर्मू के साथ अपनी ससुराल शिवलीबोना गया हुआ था और घर पर मेरी बेटी बासमती और उसकी दादी रह गयी थी। रात में किसी ने बासमती को फोन कर बाहर बुलाया तो वह अपनी दादी को यह कहकर घर से बाहर निकली कि थोड़ी देर में रही है, देर रात तक वह नहीं आई. दादी का कहना है कि वह मोटरसाइकिल की आवाज भी सुनी और आगंतुक का अंधेरे के कारण सिर्फ पैर ही देख पाई.

सुबह जब उसकी दादी उठ कर बाहर आई तो घर के बाहर ही उसकी पोती की कुचली हुई लाश पड़ी हुई थी। शव को देखकर प्रतीत होता है कि युवती को अगल बगल में ही कहीं मार कर लाश को घर के सामने डाल दिया गया है. सूचना मिलने पर शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस एसके प्रसाद के नेतृत्व में पहुंची और मामले का खुलासा में लग गयी। लाश के पास पुलिस को खून से सना हुआ पत्थर, एक हंसिया, काला माला और रबर बैंड मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुमका सदर अस्पताल भिजवा दिया है

और मामले की छानबीन की जा रही है।इस पूरे मामले पर दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा का कहना है कि हांसापाथर गांव में बासमती नामक युवती का शव बरामद हुआ है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस पर आवश्यक आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। शिकारीपाड़ा थाना के कजलादाहा गांव में 1 सप्ताह पूर्व एक महिला का शव मिला था. दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा का कहना है कि इस मामले का सुराग मिल चुका है और जल्द इसका खुलासा किया जाएगा।

बहरहाल राज्य में गिरते कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...