Breaking News

राजद सुप्रीमो लालू यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप ने अमित शाह से मांगी सुरक्षा बताया जान का खतरा

Sneha maurya | Nation1 Voice

Updated on : February 14, 2022
19455


राजद सुप्रीमो लालू यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप ने अमित शाह से मांगी सुरक्षा बताया जान का खतरा


DIGITAL DESK BIHAR पटना राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप यादव को जान का खतरा है। एक दिन पहले रविवार को पटना स्थित आवास पर हंगामे के बाद तेजप्रताप ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने सोमवार को एक पत्र लिखकर ट्वीट किया है।

तेजप्रताप ने कहा है कि मैं पूर्व में बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुका हूं। अभी पटना के दो एम स्टैंड रोड स्थित आवास पर रहता हूं। रोज मुझसे हजारों लोग मिलने आते हैं। समय-समय पर मुझे राज्य के नक्सली क्षेत्रों के साथ अन्य स्थानों पर जनता की समस्या का समाधान करने जाना होता है।

एक दिन पहले मेरे आवास पर असामाजिक तत्वों द्वारा हंगामा भी किया गया था। हसनपुर विधानसभा के विधायक तेज प्रताप ने गृह मंत्रालय से आग्रह किया है कि उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का बिहार सरकार को आदेश दिया जाए। विदित हो कि रविवार की शाम तेजप्रताप यादव के पटना स्थित आवास पर करीब 10 की संख्या में आए लोगों ने हंगामा किया था। इस दौरान करीब 10 तक उनके घर के बाहर अफरातफरी का माहौल बना रहा।

मामले को लेकर राजद विधायक के सहयोगी सृजन स्वराज ने पटना के सचिवालय थाने में आवेदन दिया था। थाने में दिए अपने लिखित आवेदन में तेजप्रताप के सहयोगी सृजन ने बताया था कि गौरव यादव के साथ दस की संख्या में आए लोगों ने विधायक के आवास पर हंगामा किया। 

इनमें से कुछ ने शराब भी पी रखी थी। सृजन ने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। सृजन ने थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद तेजप्रताप का पक्ष नहीं आया था। सोमवार को राजद विधायक ने ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की है। 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...