Breaking News

मम्मी के सामने ही सुहाना ने दिखा दीं लो-कट टॉप तस्वीर, रह गई हक्का-बक्का

SABA SHAHID SHAIKH | Nation1 Voice

Updated on : July 24, 2021
1918


मम्मी के सामने ही सुहाना ने दिखा दीं लो-कट टॉप तस्वीर, रह गई हक्का-बक्का


DIGITAL DESK : MUMBAI : सुहाना खान बॉलीवुड की एक ऐसी स्टार किड हैं, जिनकी चर्चा हमेशा सबसे ज्यादा होती है। शाहरुख खान की बेटी होने की वजह से सुहाना खान की फैन फॉलोइंग भी लाखों में है। उन्हें किंग खान के फैन्स फिल्मों में देखने के लिए कब से बेताब हैं। हालांकि वहीं सुहाना भी अपने चाहने वालों को निराश न करते हुए आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर ही देती हैं। हाल ही में सुहाना खान ने अपने इस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूल किनारे सुहाना का ग्लैमर
सुहाना खान ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे पूल किनारे नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सुहाना काफी स्टाइलिश लग रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना ने व्हाइट स्लीवलेस टॉप के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स डाले हैं और उनके बाल खुले हुए हैं। सुहाना ने अपने हाथों में कोल्ड ड्रिंक का एक कैन पकड़ रखा है और वे इसके कैप्शन में लिखती हैं, ‘दिखाओ कि यह एक पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफर्ड हूं’। जिस पर शाहरुख खान लिखते हैं, ‘क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि यह तुम हो और यह कोला अचानक हुई घटना है…और अभी भी तस्वीर की सराहना करता हूं?।।
सुहाना खान ने तस्वीरों के नीचे फोटो कर्टसी में मां गौरी खान का नाम लिखा है, जिससे पता चलता है कि ये तस्वीरें उन्होंने ही क्लिक की हैं। सुहाना की फोटो पर उनकी दोस्त शनाया कपूर, महीप कपूर और सीमा खान के भी कमेंट आए हैं। वहीं फैन्स भी सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें ‘गॉर्जियस और स्टनिंग’ बता रहे हैं। फोटोज को अब तक 2 लाख 80 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। सुहाना के कपड़ों की बात करें, तो उन्होंने वाइट कलर का टॉप पहना था। इस स्ट्रैपी टॉप पर ओवरऑल रिब्ड पैटर्न था और फैब्रिक स्ट्रेचेबल था। इसमें लो-कट नेकलाइन थी और फिटिंग बॉडी-हगिंग थी। ये डीटेल्स सुहाना के कर्वी फिगर को कॉम्प्लिमेंट करते हुए उनके लुक में सेक्सी वाइब्स ऐड कर रही थीं। वहीं सुहाना का पोज एकदम किलर लग रहा था।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...