नहीं रही ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा

Ananya Kumari | Nation1 Voice

Updated on : January 14, 2020


नहीं रही ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा


डेस्क,नेसन वन वाइस: ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का कैंसर से निधन हो गया है. ऋतु, श्वेता बच्चन की सास थीं,श्वेता की शादी ऋतु के बेटे निखिल नंदा से हुई है. ऋतु 71 साल की थीं. उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा. सभी सेलेब्रिटीज दिल्ली पहुंचना शुरू हो गए हैं. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बुआ ऋतु नंदा के निधन की खबर दी है. 
रिद्धिमा कपूर ने लिखा, 'मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र और सभ्य व्यक्ति से आजतक नहीं मिली थी. बुआ आप हमेशा याद आएंगी. RIP'रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुन के बहुत बुरा लगा'. ऋतु के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान की ओर से कोई बयान फिलहाल नहीं आया है. 
ऋतु नंदा के अंतिम संस्कार में कपूर खानदान के अलावा बच्चन परिवार के पहुंचने की भी उम्मीद है. बता दें कि अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो गया था. उस वक्त भी रिद्धिमा कपूर ने ही ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 
राजन नंदा को आखिरी विदाई देने के लिए भी अमिताभ बच्चन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग छोड़ भारत लौट आए थे. आपको बता दें कि राजन नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे. उनके बेटे निखिल नंदा कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.
एक वक्त पर एस्कॉर्ट्स को टू व्हीलर मेकिंग कंपनियों में बुलंदियों तक पहुंचाने में राजन नंदा ने अहम भूमिका निभाई थी बता दें कि राजकपूर की बेटी ऋतु नंदा से राजन नंदा की शादी 1969 में हुई थी. अब ये दोनों हस्तियां ही दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...