Breaking News

रांची की बेटी रविंदर कौर बनी मिसेज इंडिया इंटरनेशनल

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : December 25, 2021
2845


रांची की बेटी रविंदर कौर बनी मिसेज इंडिया इंटरनेशनल


DIGITAL DESK JHARKHAND:- रांची। 24 दिसंबर को लखनऊ से रांची लौटी कोहिनूर अंतरराष्ट्रीय विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर रांची और राज्य का नाम रोशन करने वाली रविंद्र कौर। बातचीत में श्रीमती कौर ने बताया कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित सीतापुर रोड में श्री विद्या पीठम रिजल्ट में एन वन इवेंट एंड वी एस इवेंट्स द्वारा मिस एंड मिसेज इंडिया कोहिनूर प्रतियोगिता 2021 की ग्रैंड फिनाले का आयोजन 22 दिसंबर 2021 को किया गया।

इस प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों से आई कुल 24 मिसेज और 12 मिस प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिनमें वाराणसी, लखनऊ, इलाहाबाद, रांची,कोलकाता, दिल्ली, मैसूर एवं बेंगलुरु से आए प्रतिभागी शामिल रहे। मिसेज इंडिया कोहिनूर प्रतियोगिता में 20 वर्ष से 45 वर्ष की महिलाओं ने भाग लिया

 जिन को दो भागों में बांटा गया था 20 वर्ष से 45 वर्ष जूनियर वर्ग और 36 वर्ष से 45 वर्ष की प्रतिभागी सीनियर वर्ग में थी। दिनांक 19/20 तथा 21 को सभी प्रतिभागियों को तीन राउंड के शो का रिहर्सल मशहूर कोरियोग्राफर स्वेतांक चतुर्वेदी एवं मिस रेखा रवीना ने काफी बारीकियों से कराया। दिनांक 22 दिसंबर 2021 को ग्रैंड फिनाले शो में सभी प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक परिधानों में रैंप पर कैटवॉक कर निर्णायक मंडल को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 कांटे की टक्कर में रांची की श्रीमती रविंद्र कौर ने मिसेज इंडिया इंटरनेशनल कोहिनूर की विनर बनी वहीं वाराणसी की मिसेज रश्मि जायसवाल मिसेज इंडिया कोहिनूर की विनर बनी। झारखंड के कला एवं संस्कृति जगत से जुड़े विभिन्न लोगों जैसे डॉ. प्रणव कुमार बब्बू, आकाश सिन्हा, निलिमा निलय,कुमकुम गौड़ समेत अन्य ने श्रीमती कौर की उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...