Breaking News

संपूर्ण लॉकडाउन में फंसे लोगों को भोजन, मास्को और सेनेटाइजर बांट रहे निर्माता अरूण कुमार मिश्रा

Ananya Kumari | Nation1 Voice

Updated on : April 02, 2020


संपूर्ण लॉकडाउन में फंसे लोगों को भोजन, मास्को और सेनेटाइजर बांट रहे निर्माता अरूण कुमार मिश्रा


मनोरंजन,डेस्क: कोरोना वायरस से लड़ाई में संपूर्ण लॉकडाउन के बाद गरीब और वंचित लोगों के लिए खाने पीने का संकट उत्‍पन्‍न हो गया है। ऐसे में कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेएशन (कात्‍यायन ग्रुप) के चेयर मैन सह निर्माता अरूण कुमार मिश्रा ने आगे बढ़कर समाज सेवा का बीड़ा उठाया है। वे बिहार, यूपी व झारखंड के उन लोगों को भोजन करवा रहे हैं, जो दिहाड़ी मजदूर हैं या फिर बेहद गरीब हैं। वे उन्‍हें भोजन के साथ साथ मास्‍क, साबुन और सेनेटाइजर भी बांटा। इस दौरान वे सोशल डिस्‍टेंस का भी ध्‍यान रखा। 

अपने सामाजिक दायित्‍वों का निर्वहन करते हुए अरूण कुमार मिश्रा ने कहा कि वैश्विक स्‍तर पर घातक कोरोना वायरस से लड़ाई में आज भारत राष्ट्रव्यापी तालाबंदी और सामाजिक दूरी को अपनाकर काफी हद तक इस वायरस के प्रसार को रोकने में कामयाब रहे हैं। भारत सरकार द्वारा घोषित राष्ट्रव्यापी बंद के कारण, कई गरीब बिहारी देश के विभिन्न हिस्सों में बिना किसी भोजन या पैसे के फंस गए हैं। हम उन तक मदद पहुंचाकर अपनी सामाजिक जिम्‍मेदारी निभा रहे हैं। साथ ही हम भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दूसरे समर्थवान लोगों से भी अपील करते हैं कि वे भी अपने गरीब और जरूरतमंद देश वासियों की मदद करें।

आपको बता दें कि अरूण कुमार मिश्रा भोजपुरी फिल्‍म रणलेकर आ रहे हैं, जिसका निर्माण उन्‍होंने कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेएशन (कात्‍यायन ग्रुप) के बैनर तले किया गया है। मगर कोरोना की वजह से फिल्‍म अभी रिलीज नहीं होगी। ऐसे में उन्‍होंने लॉकडाउन में परेशानी के शिकार गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद को समाने आये हैं



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...