Breaking News

34 बच्चों की मां है ये अभिनेत्री, पांच साल पहले चोरी-छिपे की थी शादी

SABA SHAHID SHAIKH | Nation1 Voice

Updated on : June 30, 2021
1161


34 बच्चों  की मां है ये अभिनेत्री, पांच साल पहले चोरी-छिपे की थी शादी


DIGITAL DESK : NEW DELHI,एक जमाने में हिन्दी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली चुलबुली अभिनेत्री प्रीति जिंटा   पिछले कुछ दिनों से परदे पर बिलकुल नजर नहीं रही हैं। वीर जारा, दिल चाहता है, कल हो ना हो, कोई मिल गया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली प्रीति जिंटा का करियर अब ढलने लगा है। आज उन्हें उम्रदराज अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है। प्रीति की आखिरी फिल्म भइया जी सुपरहिट थी। हालांकि आईपीएल के दौरान वह अक्सर अपनी क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब का उत्साह बढ़ाते हुए नजर जाती हैं।

प्रीति जिंटा इन दिनों, अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही हैं। प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी। वेडिंग फोटोज शादी के करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं।

प्रीति जिंटा की एक्टिंग और फिल्म के बारे में तो आप जानते ही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रीति ’34 बेटियोंकी मां है। जी हां, साल 2009 में उन्होंने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया यह निर्णय उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर लिया था। साल में कम से कम दो बार प्रीति जिंटा उन बच्चियों से मिलने जरूर जाती हैं।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...