Breaking News

गुलजार से मिलने गईं नीना गुप्ता को ड्रेस की वजह से लोगों ने किया था ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर कही ये बात

SABA SHAHID SHAIKH | Nation1 Voice

Updated on : June 28, 2021
1202


गुलजार से मिलने गईं नीना गुप्ता को ड्रेस की वजह से लोगों ने किया था ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर कही ये बात


DIGITAL DESK : NEW DELHI,नीना गुप्ता बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो।।। को लेकर सुर्खियों में हैं। इस किताब में नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े किस्सों को साझा किया है। हाल ही में वह मशहूर लेखक गुलजार के घर पहुंचीं। उन्होंने गुलजार को अपनी ऑटोबायोग्राफी की और इसको पढ़ने का अनुरोध किया है।

इस दौरान नीना गुप्ता ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। गुलजार से मुलाकात के वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो को बॉलीवुड के कई सितारों और नीना गुप्ता के फैंस ने पसंद किया। वहीं कुछ ऐसे भी सोशल मीडिया यूजर्स ने जिन्होंने नीना गुप्ता की ड्रेस की आलोचना की और गुलजार से मुलाकात के दौरान ऐसी ड्रेस पहनने की नसीहत दी।

नीना गुप्ता से आगे पूछा गया कि क्या वह अपने विरोधियों से कुछ भी कहना चाहेंगी? 'क्यों? मैं 2 से 4 लोगों को कोई महत्व क्यों दूं, जब उनमें केवल एक प्रतिशत ही होता है जो उन लोगों से अलग हैं, जिन्होंने मुझे इसके लिए प्यार किया है?' गौरतलब है कि नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ बातचीत की थी। इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया।

नीना ने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे अपने आप पर बहुत गर्व था। मैंने उस वक्त कहा कि मैं शादी सिर्फ इसलिए नहीं करुंगी क्योंकि मुझे नाम चाहिए, क्योंकि मुझे पैसे मिलेंगे। मुझे उस दौरान एक समलैंगिक पुरुष से भी शादी करने को कहा गया था। मुझे मेरे दोस्त ने प्रस्ताव दिया था कि आपके बच्चे को एक नाम मिलेगा और आप जो चाहते हैं वह कर सकती हैं। उस समय मैंने साफ कह दिया था कि मैं सिर्फ पैसे और नाम के लिए शादी कभी नहीं करूंगी।' नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में नजर आएंगी। 

 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...