Breaking News

40 की उम्र में रुपाली गांगुली का टीवी पर वापसी,-बोलीं ये काफी चैलेंजिंग था,7 साल बाद टीवी पर म‍िली इस वापसी पर काफी खुश हूं

SABA SHAHID SHAIKH | Nation1 Voice

Updated on : July 06, 2021
1087


40 की उम्र में रुपाली गांगुली  का टीवी पर वापसी,-बोलीं ये काफी चैलेंजिंग था,7 साल बाद टीवी पर म‍िली इस वापसी पर काफी खुश हूं


DIGITAL DESK : NEW DELHI,टेलीविजन का चर्चित धारावाहिक 'अनुपमां' हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है। इस धारावाहिक में रुपाली गांगुली मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। 

रुपाली ने इस धारावाहिक के जरिए काफी समय के बाद टेलीविजन पर वापसी की है। हाल ही में अपनी इस वापसी के बारे में रुपाली ने बात की है। उन्होंने बताया है कि इस उम्र में वापसी करना उनके लिए चैलेंजिंग साबित हो सकता था।

हाल ही में रुपाली गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि अपने बच्चे की परवरिश के लिए उ्नहोंने इंडस्ट्री से ब्रेक लिया था। इसके बाद अब सालों बाद उन्होंने वापसी की है। 

40 पार की उम्र में 26 इंच की कमर करना उनके लिए मुश्किल था। इतने सालों बाद उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिला जिससे वो बेहद खुश हैं।
रुपाली ने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि, 'मैंने सीरियल 'परवरिश' अपनी प्रेग्‍नेंसी के चलते छोड़ा था और फिर मैं अपने बच्‍चे की परवरिश में लग गई। मैंने इसके हर पल को इंजॉय क‍िया है। 

40 से ज्‍यादा की उम्र और 26 इंच की कमर न होने के बाद भी लीड रोल न‍िभाना कई बार काफी चैलेंज‍िंग हो सकता है। मैं हमेशा उम्‍मीद करती थी कि ये दर्शकों को पसंद आए। आप क‍िसी शो का भविष्‍य नहीं तय कर सकते लेकिन मैं अब भी व‍िश्‍वास नहीं कर पा रही हूं क‍ि ये सब मेरे साथ हो रहा है और मैं बस यही आशा करती हूं कि ये बुलबुला फूटे न।

रुपाली ने आगे कहा कि, 'मैं खुद को काफी खुशनसीब मानती हूं और 7 साल बाद टीवी पर म‍िली इस वापसी पर काफी खुश हूं क‍ि मुझे अपने आप को साब‍ित करने का मौका म‍िला। कुछ लोग मानते थे क‍ि मेरा बस तुक्‍का लगा है। लेकिन अनुपमा के बाद उन्‍होंने यह महसूस क‍िया कोई रुपाली गांगुली नाम की एक्‍ट्रेस है जो अच्‍छी एक्टिंग करती है।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...