Breaking News

जानिए किस बयान को लेकर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने मांगी माफी।

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : January 29, 2022
3600


जानिए किस बयान को लेकर  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने मांगी माफी।


DIGITAL DESK MUMBAI;- पॉप्युलर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने विवादित बयान को लेकर माफी मांग ली है। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें बताया है कि उनकी बातों को गलत तरीके से समझा गया है। फिर भी धार्मिक भावनाएं आहत होने के लिए उन्होंने सभी से माफी मांगी है। श्वेता 'ब्रा और भगवान' वाले बयान पर बुरी तरह फंस गई थीं। इस मामले में उनके खिलाफ FIR तक दर्ज हो गई।श्वेता तिवारी ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, 'मेरे नोटिस में ये आया है कि मेरे को-स्टार के पिछले किरदार को लेकर मेरे स्टेटमेंट को गलत समझा गया

 और उसे तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। मैं खुद भगवान पर विश्वास करती हूं, इसलिए जाने-अनजाने में किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था, लेकिन मैं अपने शब्दों से किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती हूं, इसलिए मैं माफी मांगती हूं।

' दरसल श्वेता तिवारी एक वेब शो के लिए भोपाल गई थीं। यहीं पर इसकी शूटिंग भी होनी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंसी-मजाक का दौर चल रहा था और इस बीच श्वेता ने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।' ये वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया। श्वेता की हर तरफ आलोचना होने लगी। इसके बाद इस पूरे घटनाक्रम का पूरा वीडियो सामने आया, जिसमें ये कहा जा रहा था कि ऐक्टर सौरभ जैन ने इससे पहले भगवान का रोल किया था और अब सीधे ब्रा फिटर के रोल में नज़र आएंगे। तभी श्वेता ने वो बात कही थी और उनकी आधी-अधूरी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। बता दें कि श्वेता के साथ स्टेज पर सौरभ राज जैन, रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी और कंवलजीत भी थे।

श्वेता के इस बयान पर बवाल बढ़ने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सख्त रवैया अपनाया था। उन्होंने श्वेता के बयान को आपत्तिजनक बताया था और पुलिस से पूरी रिपोर्ट मांगी थी। वहीं, इस मामले में भोपाल के एक शख्स ने ऐक्ट्रेस के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...