Breaking News

जियो ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका

Garima Bharti | Nation1 Voice

Updated on : February 25, 2020


जियो ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका


डेस्क,नेसन वन वाइस: टेलिकॉम कंपनी जियो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए 1,299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता को घटा दिया है। अब ग्राहकों को इस पैक में 336 दिनों की समय सीमा मिलेगी। इससे पहले यूजर्स को इस पैक के साथ 365 दिनों की वैधता मिलती थी। वहीं, दूसरी तरफ एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल के अब भी लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान 365 दिनों की समय सीमा के साथ बाजार में उपलब्ध हैं।

जियो के इस पैक में यूजर्स को 24 जीबी डाटा और 3,600 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी उन्हें अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 336 दिनों की है।

जियो के पास एक 329 रुपये का भी प्लान है और यह प्लान भी Others सेक्शन में ही दिखेगा। इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स मिलते हैं, वहीं जियो के नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री है। इस प्लान में कुल 6 जीबी डाटा मिलता है। यह प्लान उनलोगों के लिए बेस्ट है जो लंबी वैधता वाला प्लान चाहते हैं। इस प्लान में भी जियो के सभी एप्स का एक्सेस मिलेगा।

जियो के पास एक प्लान 297 रुपये का भी है जिसमें 84 दिनों की वैधता मिलती है, हालांकि जियो का यह प्लान जियो फोन के लिए है। अब 297 रुपये वाले प्री-पेड प्लान की ही बात करें तो यह आपको Others सेक्शन में दिखेगा। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

जियो के 98 रूपये वाले प्लान में आपको 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। आप जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे, लेकिन अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको आईयूसी मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

जियो के 128 रूपये वाले प्लान में आपको 2 जीबी डाटा के साथ 300 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...