Breaking News

क्‍या डेब्‍यूडंट अभय तिवारी कर रहे अभिनेत्री आयुषी तिवारी को डेट !

Ananya Kumari | Nation1 Voice

Updated on : April 07, 2020


क्‍या डेब्‍यूडंट अभय तिवारी कर रहे अभिनेत्री आयुषी तिवारी को डेट !


मनोरंजन,डेस्क: भोजपुरी बी टाउन में इस बात के चर्चे इन दिनों खूब हैं  कि फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर डेब्‍यू को तैयार अभिनेता अभय तिवारी इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आयुषी तिवारी को डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्‍म के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां खूब बढ़ी थी। दोनों सेट पर एक दूसरे के साथ ज्‍यादा वक्‍त गुजार रहे थे। वहीं, फिल्‍म की शू‍ट के बाद भी दोनों कई जगहों पर एक साथ स्‍पॉट किये गए। इसकी को लेकर वे दोनों लोगों की गॉसिप में आ गए और ये कयास लगाया जाने लगा कि क्‍या डेब्‍यूडंट अभय तिवारी अभिनेत्री आयुषी तिवारी को डेट कर रहे हैं?
अभय तिवारी इन बातों को सिरे से खारिज करते हैं और कहते हैं कि फिल्‍मी दुनिया में ऐसी गॉसिप अक्‍सर होती है। मगर होता कुछ नहीं है। आपने अक्‍सर देखा होगा कि बॉलीवुड के भी बड़े – बड़े अभिनेताओं को लेकर गॉसिप की ऐसी खबरें आती रहती हैं, मगर उसमें सच्‍चई तनिक भी नहीं होता है। ऐसी फिल्‍में आती रहेंगी, जिससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जहां तक बात रही मेरे और आयुषी तिवारी के डेट की तो ऐसा कुछ नहीं है। जब हम फिल्‍में करते हैं, तो हमें अपने को – स्‍टार को वक्‍त देना पड़ता है। ऐसे में कई लोग अफवाह उड़ाते हैं। जो एकदम गलत है। आयुषी बहुत अच्‍छी अदाकारा हैं। वे इंडस्‍ट्री में बहुत दिन से काम कर रही हैं। उनके अनुभवों का फायदा हमें फिल्‍म में मिला। हां, सेट पर हम अच्‍छे दोस्‍त बन गए। आयुष में कई ऐसी खूबियां हैं, जो उन्‍हों दूसरों से अलग करती है।   
आपको बता दें कि मामला पूरी तरह से फिल्‍मी है। रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर तले बन रही फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की शूटिंग पूरी हो गयी है। लॉकडाउन के बीच इस फिल्‍म की पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जोर – शोर से चल रहा है। इस दौरान तमाम लोग लॉकडाउन का भी ख्‍याल रख रहे हैं। लॉकडाउन के बाद फिल्‍म सिनेमाघरों में आयेगी। वहीं, अभय तिवारी एक और फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ की तैयारी में है, जो लॉकडाउन के बाद फ्लोर पर जायेगी। उसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है।  
रुद्रा फिल्म्स के बैनर की भोजपुरी फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की निर्माता अदिति राय हैं और निर्देशक राजू चौहान हैं। पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। फ़िल्म के लिए विनय बिहारी और सुमित चंद्रवंशी ने मिलकर कुल 8 गाने लिखे हैं, जिनमें संगीत मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और डीओपी नंद लाल चौधरी हैं। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफ़ी संजय कोर्वे का है। फ़िल्म में रितेश पांडेय ,अभय तिवारी ,आयुषी तिवारी ,मोनिका राय,अमित शुक्ला, अयाज़ खान, दीपक सिन्हा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा और संगीता तिवारी  हैं।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...