Breaking News

दिल्ली में सड़क हादसे में हजारीबाग के जवान की मौत, बीएसएफ मुख्यालय में था तैनात

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : January 19, 2022
811


दिल्ली में सड़क हादसे में  हजारीबाग के जवान की मौत, बीएसएफ मुख्यालय में था तैनात


DIGITAL DESK JHARKHAND:- हजारीबाग।  दिल्ली में रोड एक्सीडेंट हजारीबाग के जवान की मौत गयी है। हजारीबाग के रहने वाले मनोज पासवान सहित दो जवानों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है. उसके साथ एक अन्य जवान जो यूपी निवासी है उसकी भी मौत इस घटना में हुई है। जबकि इस हादसे 3 अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मनोज पासवान हजारीबाग सदर प्रखंड अमनारी का निवासी है. उसकी मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।दिल्ली में सड़क हादसे में बीएसएफ मुख्यालय में तैनात हजारीबाग के बीएसएफ जवान की मौत हो गयी है. हजारीबाग सदर प्रखंड अमनारी निवासी बीएसएफ जवान मनोज पासवान (पिता बैजनाथ पासवान) का निधन दिल्ली में हुई एक सड़क दुर्घटना में हो गयी.

 सडक दुर्घटना में मनोज के साथ यूपी निवासी एक अन्य जवान की भी जान चली गयी, वहीं तीन अन्य जवान इस घटना में गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप कराने के लिए सभी जवान बीएसएफ के एंबुलेंस से अस्पताल जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई है.

 अस्पताल पहुंचने के पहले ही सड़क दुर्घटना में बीएसएफ के दो जवान का निधन हो गया। यह सड़क दुर्घटना सोमवार सुबह आठ बजे हुई और परिजनों की इसकी सूचना दिन के दो बजे मिली. जवान का पार्थिव शरीर मंगलवार सुबह हजारीबाग लाया जाएगा. मनोज तीन भाई और चार बहनों में सबसे छोटा था और 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था. मनोज के निधन की खबर से पूरे गांव में मातम पसर गया है. पत्नी समेत उनकी मां, भाभी, बहन बेसुध हो गए. पिता और भाई की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है.

 परिजनों ने बताया कि मनोज दिल्ली स्थित नोएडा बीएसएफ हेडक्वार्टर में तैनात थे. मनोज के बारे में बताया जाता है कि वह काफी मिलनसार युवक था. जब भी गांव आता तो युवकों को सेना में भर्ती होने का टिप्स देता. उसके स्वभाव के कारण वह गांव में काफी चर्चा में रहता था. छठ पूजा में वह अंतिम बार घर आया था. उसने होली में आने का वादा किया था।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...