Breaking News

राजू चौहान बोले भोजपुरी की शानदार फिल्‍मों में से एक होगी 'दिल तुझ पर क़ुर्बान'

Ananya Kumari | Nation1 Voice

Updated on : March 18, 2020


राजू चौहान बोले भोजपुरी की शानदार फिल्‍मों में से एक होगी


मनोरंजन,डेस्क: अच्‍छी फिल्‍में हमें और हमारी सोच का रिप्रजेंटेशन होती हैं और जब हमारी सोच अच्‍छी होगी, तो हमारी फिल्‍मों का क्‍लास भी उम्‍दा ही होगा। ये कहना है भोजपुरी फिल्‍म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' के निर्देशक राजू चौहान का। उन्‍होंने दावा किया कि उनकी फिल्‍म भोजपुरी की शानदार फिल्‍मों में से एक होने वाली है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। और खबर है कि यह फिल्‍म इन दिनों पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में हैं। राजू चौहान ने अपनी फिल्‍म को लेकर कहा कि उन्‍होंने फिल्‍म पर खूब मेहनत की है। फिल्‍म के हर पहलु पर बारीकी पर ध्‍यान रखा है, ताकि फिल्‍म जब दर्शकों के सामने हो, तो उन्‍हें यह हल्‍का न लगे।

यूं तो इस फिल्‍म में कई जाने पहचाने चेहरे भी नजर आ रहे हैं। लेकिन राजू चौहान ने अपनी इस फिल्‍म से अभय तिवारी के रूप में एक नया हीरो इंडस्‍ट्री को दिया है, जिसके चर्चे भी इन‍ दिनों इंडस्‍ट्री में खूब हैं। इस बारे में राजू चौहान का कहना है कि अभय की प्रतिभा का जवाब नहीं है, बस उसे तराशने और संवारने की जरूरत है। मुझे अभय के साथ काम करके एक पॉजिटिव वाइब और बेहतरीन सपोर्ट मिला, जो अक्‍सर न्‍यूकमर के साथ होता है। इसलिए मेरा मानना है कि अभय में वो सारी क्‍वालिटी हैं, जो उसे भविष्‍य में एक स्‍टार के तौर पर स्‍थापित कर सकता है। संभावनाएं हैं, मगर सारा चीज उन पर ही निर्भर करता है।

राजू चौहान ने भोजपुरी के दर्शकों से फिल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' को सपरिवार देखने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि लव जोनर की फिल्‍म है। स्‍ट्रेस बस्‍टर नहीं, इंटरटेनिंग स्‍कोप वाली फिल्‍म है, जिसके गाने और संवाद दर्शकों को खुद से कनेक्‍ट करने वाले हैं। तो मैं बस यही चाहूंगा कि इस फिल्‍म को सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। यह आपकी अपनी ही फिल्‍म है।     

आपको बता दें कि रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर फ़िल्म 'दिल तुझ पर क़ुर्बान' की निर्माता अदिति राय हैं। फ़िल्म की शूटिंग कोलकाता के दुर्गापुर और पानागढ के मनोरम लोकेशन पर हुई है। पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। फ़िल्म के लिए विनय बिहारी और सुमित चंद्रवंशी ने मिलकर कुल 8 गाने लिखे हैं, जिनमें संगीत मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और डीओपी नंद लाल चौधरी हैं। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफ़ी संजय कोर्वे का है। फ़िल्म में रितेश पांडेय और अभय तिवारी के साथ मोनिका राय, अमित शुक्ला, अयाज़ खान, दीपक सिन्हा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा, आयुषी तिवारी और संगीता तिवारी भी हैं।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...