Breaking News

कोरोना संक्रमण दर में गिरावट के बावजूद अभी पाबंदियों में नहीं मिलेगी की छूट

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : January 18, 2022
613


कोरोना संक्रमण दर में गिरावट के बावजूद अभी पाबंदियों में नहीं मिलेगी की छूट


DIGITAL DESK BIHAR:- बिहार में कोरोना संक्रमण के पिछले कुछ दिनों से बढ़ते कहर के बीच एक बड़ी राहत वाली खबर सामने आई है। तीसरी लहर के दौरान दस दिनों के बाद राज्य में सोमवार को सबसे कम 3526 नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई। हालांकि इसके बावजूद सरकार की ओर से कोरोना रोकथाम को लेकर लगाई गई पावंदियों में फिलहाल कोई छूट नहीं मिलेगी। कोरोना से निबटने को लेकर सरकार की ओर से की गई सख्ती अभी जारी रहेगी। राज्य में भले ही कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आनी शुरू हो गई है, इसके बावजूद राज्य आपदा प्रबंधन समिति ने पूर्व के प्रतिबंधों में किसी प्रकार की ढील देने से इनकार किया है।

लेकिन सीएमजी ने कोई नया प्रतिबंध भी नहीं लगाया है।सोमवार को मुख्य सचिव आमिर सुबहानी की अध्यक्षता में हुई आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में कोरोना के ताजा हालातों पर चर्चा हुई। बैठक में शामिल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मुख्य सचिव को जानकारी दी कि बीते चार-पांच दिनों में कोरोना संक्रमण के मामले में लगातार कमी आई है। वर्चुअल माध्यम से हुई इस बैठक में शामिल कुछ जिलाधिकारियों ने अपने क्षेत्र में लगातार पूर्व की स्थिति जारी रहने की भी बात बताई।

 मुख्य सचिव ने कहा कि राहत की बात है कि कोरोना के नए मामलों में कमी आनी शुरू हो गई है। कोरोना संक्रमण के नए केस कम हो रहे हैं लेकिन सख्ती में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। पूर्व के जो प्रतिबंध लागू हैं उनका कड़ाई से पालन जारी रहे ताकि स्थिति नियंत्रण से बाहर ना जाने पाए। बैठक में शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ आपदा प्रबंधन के अधिकारी और जिलों के जिलाधिकारी भी शामिल रहे।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...