Breaking News

शहर को खूबसूरत बनाने और जनहित के कार्यों में लगातार लगा हुआ है देवघर लायंस क्लब

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : December 01, 2021
2829


शहर को खूबसूरत बनाने और जनहित के कार्यों में लगातार लगा हुआ है देवघर लायंस क्लब


DIGITAL DESK JHARKHAND:-देवघर- लायंस क्लब देवघर की एक फैलोशिप मीटिंग निजी होटल के सभागार में आयोजित की गई।इस दौरान संस्था के द्वारा किए जा रहे कार्यों पर विस्तृत चर्चा किया गया।इसमें मुख्य रूप से सदर अस्पताल में चल रहे हैं खिचड़ी वितरण वहां के पार्क ,महिला थाना के बाहर की गॉर्डन, श्मशान घाट के आसपास की साफ-सफाई और उसकी खूबसूरती को निखारने में अपना योगदान दे रहे हैं।

 साथ ही देवघर की ह्रदय स्थली कहे जाने वाली टावर चौक पर लगी टावर घड़ी को भी क्लब के द्वारा लगभग 5 लाख रुपये खर्च कर लगवाया गया है जिसकी घण्टे की आवाज शहर वासी सुन रहे हैं।साथ ही प्लास्टिक और पॉलीथिन के बहिष्कार और उससे लोगों को मुक्ति दिलवाने के लिए लोगों से बर्वाद कपड़े जिसे वे फेक देते हैं

आदि को जमाकर छोटा छोटा झोला बनाने की योजना है जो मात्र 2 रुपये की दर पर शहर के वेंडरों को उपलब्ध करवाया जाएगा और इस कार्य के लिए अन्य महिलाओं की भी मदद ली जाएगी जो झोला को तैयार करेंगे साथ ही उन्हें इस तरफ से रोजगार भी उपलब्ध करवाया जाएगा और इन्हें इस कार्य के लिए ट्रेनिंग दिया जाएगा। वहीं मौके पर लायंस क्लब की अध्यक्षा रूपाश्रि ने बताया कि संस्था की ओर से दो बड़े प्रोजेक्ट भी पाइप लाईन में हैं जिसमें आई केयर सेंटर और स्कूल शामिल है।

बताते चलें कि क्लब की ओर से लगातार लोगों के लिए जनहित का कार्य जारी है।बैठक में इस दौरान डीबी गुप्ता,बिना गुप्ता,प्रकाश नंदा,विनोद अग्रवाल,बबीता अग्रवाल,संगीता नंदा,प्रभारानी, अरुण शाह,शेखर ड्रोलिया,शोभा ड्रॉलिया आदि उपस्थित थे। बताते चलें कि सभी प्रोजेक्ट को देवघर लाने में अध्यक्षा रूपाश्रि,राजेश गुप्ता,पवन कुमार आदि का योगदान रहा है।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...