Breaking News

जल्द ही प्रतिनिधिमंडल खेल मंत्री हफीजुल हसन से मिलेगाः मनोज मिश्रा

DABLU RANA | Nation1 Voice

Updated on : November 21, 2021
2776


जल्द ही प्रतिनिधिमंडल खेल मंत्री हफीजुल हसन से मिलेगाः मनोज मिश्रा


DIGITAL DESK JHARKHAND -देवघर। शनिवार को जिला एथलेटिक्स संघ की बैठक  सचिव मनोज मिश्रा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें दिसंबर में देवघर के कुमैठा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स  में होनी वाली राज्यस्तरीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए तैयारी को लेकर चर्चा की गई।

 सबसे पहले कुमैठा स्पोर्ट्स के ट्रैक को सुधारने के लिए कम से कम पूरे ट्रैक पर 300 गाड़ी मिट्टी संघ गिरायेगा और ट्रैक को सुधारने के लिए कार्य दिसंबर के प्रथम सप्ताह में शुरू किया जाएगा। जिला खेल पदाधिकारी द्वारा ग्रास कटर मशीन जल्द उपलब्घ कराया जाएगा ताकि घास की कटाई  किया जा सकेगा।

पहली बार कोई राज्यस्तरीय के खेल का आयोजन इस स्टेडियम में कराया जा रहा है। वहीं 1500 खिलाड़ियों और तकनीकि ऑफिसियल के  आवासन के लिए स्टेडियम के बगल में नवनिर्मित स्पोर्ट्स हॉस्टल के लिए जिला खेल पदाधिकारी से मांग किया जाएगा। पूर्व  में उपायुक्त से संघ का प्रतिनिधिमंडल  मिलकर आयोजन के बारे में विस्तार से बताया उपायुक्त  ने उपायुक्त ने आयोजन में जिला प्रशासन पूरी तरह से साथ है हर संभव  मदद देने का भरोसा दिया। सचिव ने कहा कि जल्द ही एक प्रतिनिधिमंडल खेल मंत्री हाफिजउल हसन से मिलेंगा। खिलाड़ी जब देवघर से जाए तो एक सुखद अनुभव लेकर जाए।

 इसके लिए हम कोई कसर नही छोड़ना चाहते है। कार्यक्रम को अलग अलग विभाग में बांटा जाएगा। इसके लिए अगली बैठक 28 नवंबर को सुबह 11 बजे से आहूत की गई है। बैठक में सर्वसम्मिति से निर्णय लिया गया की जल्द ही सलेक्शन कमेटी की बैठक कर देवघर जिला के खिलाड़ियों का चयन कर लिस्ट सौंप जाए और ताकि  चयनित खिलाड़ियों के लिए कैम्प लगाया जाए।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...