बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का होना चाहिए: सच्चिदानंद राय

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : January 14, 2020


बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का होना चाहिए: सच्चिदानंद राय


पटना: बिहार भाजपा के एमएलसी संजय पासवान के बाद भाजपा के एक और विधानपार्षद ने बीजेपी कोटे का मुख्यमंत्री की मांग की है. बीजेपी के विधानपार्षद सच्चिदानंद राय ने भी यह मांग उठाई है कि बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का होना चाहिए. उन्होंने कहा है कि उनकी निजी राय है कि बिहार में अगला मुख्यमंत्री भाजपा का हो. 
भाजपा विधानपार्षद सच्चिदानंद राय ने ट्वीट कर कहा है कि एनआरसी पर मुख्यमंत्री प्रशांत किशोर की भाषा बोल रहे हैं. भाजपा विधानपार्षद ने कहा कि CAA संसद से पारित कानून है, गजट के बाद हरेक राज्य में लागू है. यह पूरी तरह से बाध्यकारी है. ऐसे में मनमानी के लिए कोई जगह नहीं है।बावजूद इसके इस पर सवाल उठाए जा रहे हैं.बीजेपी एमएलसी ने सच्चिदानंद राय ने आगे कहा कि पूरे देश में एनआरसी लागू होगा. 
इसके पहले बीजेपी के विधानपार्षद संजय पासवान ने बिहार में मुख्यमंत्री के पद पर बीजेपी नेता को बिठाने की मांग कर दी थी. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर सुशील कुमार मोदी या फिर नित्यानंद राय को बिठाया जाना चाहिए. उनके बयान के बाद बिहार में राजनीति गरम है. जेडीयू ने बीजेपी विधानपार्षद संजय पासवान पर कार्रवाई करने की मांग कर ड़ाली थी.अब संजय पासवान के बाद बीजेपी के दूसरे विधानपार्षद ने भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर भाजपा का हक जताया है. 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...