Breaking News

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने फिर दिखाई इंसानियत, पटना में बच्चों संग फुटपाथ पर रही महिला को दिया घर।

Rahul Ranjan | NATION1VOICE

Updated on : July 22, 2020


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने फिर दिखाई इंसानियत, पटना में बच्चों संग फुटपाथ पर रही महिला को दिया घर।


पटना. Lockdown के दौरान पूरे देश के प्रवासी मजदूरों की मदद के बाद चर्चा में आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई हैं। बताते चले कि राजधानी पटना में एक परिवार 10 दिन से फुटपाथ पर रहने पर विवश है. ऐसे में जब इसकी जानकारी अभिनेता सोनू सूद को हुई, तब वह मदद करने को आगे आए. फिल्म अभिनेता सोनू सूद को किये गये एक ट्वीट ने महिला को जीने का सहारा दे दिया है. हालांकि सोनू सूद की मदद उस तक नहीं पहुंची है लेकिन अभिनेता सोनू सूद के उसी ट्विट के कारण स्थानीय लोगों ने महिला और बच्चों को घर साथ साथ खाने-पीने का सारा इंतजाम कर दिया है.

दरअसल पटना की महिला और बच्चों की तस्वीर को दो दिन पहले किसी ट्वीटर यूजर से सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया था. ट्वीट में कहा गया था कि महिला के पति की मौत हो चुकी है और जिस किराए के मकान में रहती थी वहा से मकान मालिक ने उसे निकाल दिया है जिसके बाद ये बच्चों के साथ फुटपाथ पर रह रही है और उसके पास खाने-पीने को कुछ नहीं है.
जवाब में सोनू सूद ने कहा था कि 24 घंटे के अंदर उन्हें छत मिलेगी.

बता दें कि लगातार प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद में लगे हुए सोनू सूद ने कुछ दिनों पहले यह घोषणा की थी कि वह लॉकडाउन के दौरान अपने एक्सपीरियंस पर एक किताब भी लिखेंगे. हालांकि अभी तक इस किताब का नाम फाइनल नहीं हुआ है.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...