Breaking News

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह ने लोगों से घरों में रहने की लगाई गुहार

Ananya Kumari | Nation1 Voice

Updated on : April 18, 2020


भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह ने लोगों से घरों में रहने की लगाई गुहार


मनोरंजन, डेस्क: लॉक डाउन के दूसरे चरण में आज अक्षरा सिंह ने अपना पहला वीडियो संदेश अपने चाहने वालों और पूरे देशवासियों के लिए जारी किया है ।इस वीडियो संदेश के जरिए अक्षरा सिंह ने कहां है कि हमें लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिए।  अक्षरा के वीडियो संदेश की शुरुआत कुछ इस कदर हुई है कि जिंदगी खूबसूरत है इसे बचाएं, फिलहाल दूरियों से इसे सजाएं,घर पर रहें स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की कुल संख्या देश में 15000 के पास पहुंचने वाली है। ऐसे में भारतीय सिनेमा जगत से कई सेलिब्रिटी अपने फैंस और चाहने वालों के लिए  के सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं और उनसे गुजारिश कर रहे हैं कि वे अपने घर में ही रहे। बेहद जरूरी हो तब भी एहतियात बरतें और ज्यादा समय तक घरों से बाहर ना रहे। इस क्रम में अक्षरा सिंह ने भी एक वीडियो मैसेज जारी किया है और कहा है कि लॉक डाउन का पालन करना हमारे हित में है सरकार यह जानबूझकर अपने फायदे के लिए नहीं कर रही। इसलिए हमें सरकार द्वारा जारी सभी निर्देशों का पालन करना चाहिए।  हर आग्रह और आदेश का पालन करना हम सबों का परम कर्तव्य बनता है ।प्लीज बात मानिए और घर से बाहर ना निकलिए इसी में सबकी भलाई है।

अक्षरा ने कहा कि अगर हम घरों में सुरक्षित रहते हैं तो हमारा पूरा परिवार सुरक्षित रहेगा। पूरा समाज सुरक्षित रहेगा। पूरा देश सुरक्षित रहेगा। मैं खुद भी सेलिब्रिटी हूं पर मैंने खुद को घरों में कैद कर रखा है। मुझे भी घरों में रहना अच्छा नहीं लगता, लेकिन देश समाज और अपनी रक्षा के लिए मैं अपने घरों में कोरेंटिन हूं । इसलिए आप से भी अपील करती हूं कि लॉक दान में अपने घर में ही रहे।

अक्षरा ने अपने वीडियो संदेश की का अंत कुछ इस तरह किया और लिखा कि यह दौर गुजर जाएगा, फिर एक बार हर इंसान मुस्कुराएगा, मायूस ना होना मेरे दोस्त इस बुरे वक्त में, कल आज है आज कल हो जाएगा।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...