Breaking News

लखनऊ में अमित शाह ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत, जनता से की यूपी में एक बार फिर 300 पार का संकल्प लेने की अपील

Neha saxsena | Nation1 Voice

Updated on : October 29, 2021
1238


लखनऊ में अमित शाह ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत, जनता से की यूपी में एक बार फिर 300 पार का संकल्प लेने की अपील


DIGITAL DESK UP केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ के दौरे पर हैं। गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ में विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी अभियान का आगाज किया। वृंदावन योजना स्थित डिफेंस एक्सपो मैदान में शाह ने अवध क्षेत्र के शक्ति प्रभारियों और संयोजकों को बूथ जीत का मंत्र भी दिया।

साथ ही प्रदेश में भाजपा के चार करोड़ सदस्य बनाने के लक्ष्य के साथ सदस्यता अभियान की शुरुआत भी की। यूपी में बीजेपी के फिलहाल ढाई करोड़ सदस्य हैं जिन्हें 4 करोड़ के पार करने का लक्ष्य रखा गया है।

अमित शाह ने इस दौरान कहा कि यूपी में एक बार फिर 300 पार का संकल्प लें।अमित शाह ने कहा कि मोदी जी को लाने के लिए योगी जी को एक बार फिर 300 से ज्यादा सीटें देकर लाना है और फिर हम आपको यूपी को नंबर एक राज्य बनाकर देंगे। उन्होंने कहा मैं कहने आया हूं कि आप एक बार फिर 2022 में भाजपा को 300 के पार करा दीजिए यूपी को नंबर एक पर लाकर दिखाएंगे।

गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। अमित शाह ने पूछा की अखिलेश जी ये हिसाब उत्तर प्रदेश की जनता को दीजिए कि पिछले 5 साल में आप विदेश कितने दिन रहे? बीते दिनों कोरोना आया, यूपी में बाढ़ आई, आप कहां थे? इसका हिसाब दे दीजिए। इन लोगों ने शासन स्वयं के लिए, परिवार के लिए और अपनी जाति के लिए किया है, इसके अलावा किसी के लिए शासन नहीं किया।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश को उसकी पहचान वापस दिलाने का काम किया है. भाजपा ने सिद्ध किया है कि सरकारें जो बनती है वे परिवारों के लिए नहीं होती है, सरकारें सूबे के सबसे गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने की दिशा में काम किया है



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...