Breaking News

एक झटके में रातों रात करोड़पति बन गया एंबुलेंस ड्राइवर, जानें कैसे बदली किस्मत

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : December 14, 2021
2493


एक झटके में रातों रात करोड़पति बन गया एंबुलेंस ड्राइवर, जानें कैसे बदली किस्मत


DIGITAL DESK KOLKATA:- कहते हैं कि इंसान की किस्मत जीवन में एक बार जरुर पलटती है, जो पलभर में भिखारी से राजा बना देती है। तो किसी को अमीर से सड़क पर ले आती है। कुछ ऐसी ही किस्मत पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक एंबुलेंस ड्राइवर पर मेहरबान हुई है, जो एक झटके में करोड़पति बन गया है। पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले के रहने वाले शेख हीरा की, जिसने एक सुबह उठकर 270 रुपये का लॉटरी टिकट खरीदा और दोपहर तक वह करोड़पति बन गया।

मीडिया खबर के मुताबिक, कि शेख हीरा ने सुबह में 270 रुपए का एक लॉटरी टिकट खरीदा। वहीं, जब दोपहर में लॉटरी का रिजल्ट निकला तो वह एक करोड़ रुपए का जैकपॉट जीत गया। एक करोड़ की लॉटरी निकलते ही वह घबरा गया और सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गया।

 क्योंकि, उसके मन में काफी डर था। पुलिस उसे तुरंत घर ले गई और एक टीम को घर पर तैनात कर दिया गया। शेख ने बताया कि उसे पैसों की काफी जरूरत थी और इसलिए हमेशा टिकट खरीदता था। मां को कैंसर है. उसके इलाज के लिए उसे काफी पैसे की जरूरत थी। अब अचानक झटके में किस्मत बदलने के बाद एंबुलेंस ड्राइवर शेख हीरा को भरोसा है कि उसकी मां जल्द ही ठीक हो जाएगी।

शेख ने कहा कि मैं हमेशा एक दिन जैकपॉट जीतने का सपना देखता था और टिकट खरीदता रहता था, अंत में लेडी लक ने साथ दे दिया। वहीं, शेख ने कहा कि एक शानदार घर बनवाऊंगा।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...