Breaking News

शौच के लिए गई 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के पश्चात घर में संदेहास्पद परिस्थिति में मौत

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : December 06, 2021
1226


शौच के लिए गई 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के पश्चात घर में संदेहास्पद परिस्थिति में मौत


DIGITAL DESK JHARKHAND:-सारठ-थाना क्षेत्र के झिलुआ गाँव निवासी 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा किरण कुमारी का दुष्कर्म के बाद संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई है। घटना के सम्बंध में मृतक छात्रा के पिता उमेश मिर्धा ने बताया की उसकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री किरण कुमारी शनिवार अहले सुबह शौच करने अपने दादी के साथ घर से बाहर गई थी। उसी समय वहाँ पहले से घात लगाकर बैठे गाँव के ही 20 वर्षीय युवक मन्तोष पोद्दार ने उसे उठाकर झाड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

वहीं पीछे से शौच के लिए ही जा रहे  मृतका का चचेरा भाई अजय मिर्धा सूरज मिर्धा ने जब छात्रा के चीखने की आवाज़ सुन झाड़ी तरफ गया तो छात्रा के साथ मन्तोष पोद्दार को आपत्तिजनक स्थिति में देख, चचेरे भाइयों ने दुष्कर्म कर रहे युवक को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपी युवक हाथ छुड़ाकर मौके पर से भाग गया।

 जिसके बाद दोनों भाइयों ने चचेरी बहन को पकड़कर घर ले गया और छात्रा अपने कमरे में जाकर सो गई। वहीँ एकाध घंटे बाद भी छात्रा के बाहर नहीं निकलने पर जब घरवालों ने जाकर देखा तो छात्रा को बिस्तर पर बेसुध अवस्था मे पाया। वहीं हिला-डुलाकर देखा तो छात्रा को मृत पाया गया। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार सिंह, एसआई सुरेश रवानी, एएसआई सफरुद्दीन अंसारी सदल बल घटनास्थल पर पहुँचकर घटना की जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्डम के लिए देवघर भेज दिया है।

 वहीं घटना स्थल पर पुलिस को दो कंडोम एक इलाइची की पुड़िया और एक प्लास्टिक का बोरा भी बरामद हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका, इन्स्पेक्टर राजेन्द्र प्रसाद टुडु ने पहले थाना पहुँचकर घटना की जानकारी लेने के पश्चात झिलुआ गाँव पहुँच कर भी घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। वहीं  परिजनों समेत अन्य ग्रामीणों से भी जरूरी पूछताछ करते हुए मृतक छात्रा के पिता उमेश मिर्धा, चाचा पुलिस मिर्धा और चचेरे भाई सूरज मिर्धा अजय मिर्धा को थाने बुलाकर घंटो पूछताछ कर रही है।

 वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसपी धनन्जय कुमार सिंह भी मार्गोंमुंडा से लौटने के दौरान सारठ एसडीपीओ कार्यालय पहुंचकर एसडीपीओ, इंस्पेक्टर थाना प्रभारी से घटना की पूरी जानकारी ली। एसपी द्वारा आरोपी युवक की जल्द गिरफ्तारी और घटना की गंभीरता से जांच-पड़ताल करने का निर्देश एसडीपीओ को दिया गया है। इधर एसडीपीओ के निर्देश पर पूछताछ के लिए मृतक छात्रा के पिता, चाचा और चश्मदीद चेचेरे भाईयों को पूछताछ के बाद देर शाम थेन से छोड़ दिया गया है।

वहीँ पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के शव को थाने लाने के बाद अंतिम संस्कार पुलिस की मौजूदगी में करने के लिए एएसआई विश्वम्भर विश्वकर्मा और एएसआई सुरेश कुमार रवानी को पुलिस बलों के साथ गांव भेजा गया है। वहीं बताया गया कि घटना के उद्भेदन और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सारठ के अलावे खागा और पालाजोरी थाने की पुलिस भी छानबीन में लगी हुई है। समाचार लिखे जाने तक प्रथमिकी दर्ज की प्रक्रिया चल रही थी और आरोपी की गिरफ्तारी भी नहीं हो पाई थी।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...