Breaking News

गोल्डनबॉय पंकज आडवाणी 83 . में रणवीर सिंह के प्रदर्शन से चकित थे

Neha saxsena | Nation1 Voice

Updated on : January 17, 2022
3852


गोल्डनबॉय पंकज आडवाणी 83 . में रणवीर सिंह के प्रदर्शन से चकित थे


ऐसक्यूएस्ट पंकज आडवाणी ने हाल ही में रिलीज़हुईफ़िल्म83 देखी। यह फिल्म भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है और यह भूमिका आज के समय में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक, रणवीर सिंह द्वारा निभाई गई है।  इसकी घोषणा के बाद से ही हर कोई फिल्म देखने के लिए उत्साहित था क्योंकि यह उस व्यक्ति का है जिसने भारत को क्रिकेट में अपना पहला विश्व कप जीतने का नेतृत्व किया और पंकज भी ऐसा ही था।

 

अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और अभिनेता की सराहना करने के लिए, फिल्म देखने के बाद, गोल्डनबॉय ने ट्विटर पर उद्धृत किया “83 देखा! मुझे कहना है कि रणवीर सिंह द्वारा कपिल देव के चरित्र का चित्रण शानदार और वास्तविक था, मैं प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हूं  और फिल्म को बेहतरीन तरीके से तैयार किया गया है।“  साफ है कि रणवीर सिंह ने भारत के सबसे चहेते क्रिकेटर के साथ काफी न्याय किया।  जब रणवीर सिंह को उद्धरण मिला, तो उन्होंने 24 बार के विश्व चैंपियन से मिली प्रशंसा के लिए आभार व्यक्त किया।  रणवीर ने जवाब दिया, “बहुत-बहुत धन्यवाद, विजेता! नेटिज़न्स भविष्य के लिए उत्साहित हैं कि भारत के गौरव पंकज आडवाणी पर एक बायोपिक कब बनेगी, कौन अभिनेता इसे निभाएगा। ऐसा लगता है कि प्रशंसक रणवीर सिंह पर उम्मीद कर रहे हैं।

 

मैन ऑफ रिकॉर्ड्स ने दिसंबर में अपना 11 वां राष्ट्रीय बिलियर्ड्स खिताब जीता और नए साल का जश्न मनाने और स्वागत करने और फिर से दिनचर्या में आने से पहले आराम करने के लिए हरे रंग के बैज से कुछ समय निकाला।  उन्होंने अपनी पहली शादी की सालगिरहकोविड मानदंडों का पालन करने के लिए किसी भी यात्रा की योजना बनाने के बजाय घर पर अपनी प्यारी सानियाशदादपुरी के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर मनाई।

 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...