फेल थी मानव शृंखला : पप्पू यादव

Jan 19, 2020
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जल जीवन हरियाली अभियान के तहत मानव श्रृंखला को पूरी तरह से असफल बता दिया है.
आगे पढ़ें...

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर काँग्रेस-राजद का बड़ा ऐलान

Jan 19, 2020
दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और आरजेडी के बीच पिछले कुछ दिनों से गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही थी. अब दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन पर सहमति बन गई है. आरजेडी ने कांग्रेस नेतृत्व से पांच सीटों की मांग की थी.
आगे पढ़ें...

मानव श्रृंखला को लेकर राबड़ी का नीतीश पर निशाना

Jan 18, 2020
19 जनवरी को सीएम नीतशी कुमार के आह्वान पर पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरुक करने समेत कई सामाजिक मुद्दे पर मानव श्रृंखला का आयोजन होने जा रहा है.
आगे पढ़ें...

तेजस्वी यादव का BJP पर बड़ा हमला

Jan 18, 2020
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश पर हमला बोलते आए हैं. लेकिन इस बार उन्होंने बीजेपी पर अटैक किया है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी वालों से अपने DNA की जांच करवाने की बात कह दी है.
आगे पढ़ें...

सब्जी बाग़ पहुंचे तेजप्रताप, CAA-NRC विरोधी आन्दोलन में भरा जोश

Jan 16, 2020
पटना का सब्जीबाग बीते रविवार यानी 12 जनवरी से दिल्ली के शाहीन बाग जैसा दिख रहा है. स्थानीय लोग आंदोलन कर रहे हैं. ये आंदोलन एनपीआर, सीएए और एनआरसी के खिलाफ किया जा रहा है.
आगे पढ़ें...

RJD के रीत लाल यादव की बेटी की शादी का अनोखा कार्ड

Jan 16, 2020
राजद के विधान पार्षद और कुख्यात अपराधी और वर्तमान में रीतलाल यादव अब हथियार से भय खाते हैं. उन्होंने अपने चाहने वालों से आग्रह किया है कि अगर आप हमारे घर आते हैं तो हथियार लेकर नहीं आयें.
आगे पढ़ें...

कोर्ट में थी पेशी, 34 सवाल से गुजरे लालू यादव

Jan 16, 2020
डोरंडा कोषागार से 139 कड़ोर अवैध निकासी के मामले में,चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव आज CBI की विशेष अदालात में कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान लालू यादव को कई कठिन सवालों का सामना करना पड़ा. सीबीआई के वकील ने बताया कि इस मामले में लालू यादव को कोर्ट के प्रशनों का सीधा जवाब देना था.
आगे पढ़ें...

बिहार NDA को लेकर अमित शाह का बड़ा ऐलान, ये होगा मुख्यमंत्री का चेहरा

Jan 16, 2020
केन्द्रीय गृह मंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार दौरे पर है। वो बिहार में CAA-NRC को लेकर लोगों का भ्रम दूर करने आए हैं. इस दौरान उन्होंने सभी बिहार NDA में CM फेस को लेकर सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए बड़ा एलान किया है.
आगे पढ़ें...

नीतीश कुमार के जल-जीवन हरियाली यात्रा को लालू यादव ने दे दिया नया नाम

Jan 16, 2020
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है. एक तरफ जहाँ सीएम नीतीश जल जीवन हरियाली अभियान को लेकर 19 जनवरी को बनाए जाने वाले मानव श्रृंखला की तैयारी में ज़ोरों -शोरों से लगे हैं,
आगे पढ़ें...

रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद के अंदर कलह से किया इनकार

Jan 14, 2020
राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के अंदर किसी भी प्रकार के मतभेद से इंकार किया है. उन्होंने कहा है कि न तो उनका किसी के साथ मतभेद है और न ही पार्टी के अंदर किसी प्रकार की कोई खींचतान चल रही है.
आगे पढ़ें...

बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का होना चाहिए: सच्चिदानंद राय

Jan 14, 2020
बिहार भाजपा के एमएलसी संजय पासवान के बाद भाजपा के एक और विधानपार्षद ने बीजेपी कोटे का मुख्यमंत्री की मांग की है. बीजेपी के विधानपार्षद सच्चिदानंद राय ने भी यह मांग उठाई है कि बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का होना चाहिए.
आगे पढ़ें...

जेएनयू हिंसा मामले में एसआईटी ने किये खुलासा, बढ़ सकती है आइशी घोष की मुश्किलें

Jan 14, 2020
जेएनयू हिंसा की जांच कर रही एसआईटी की तफ्तीश में यह खुलासा हुआ है कि पेरियार हॉस्टल में हुई हिंसा के समय जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष हमलावरों का नेतृत्व कर रही थीं. वह पेरियार हॉस्टल में हमलावरों के आगे चल रही थीं. इस समय भी कुछ हमलावरों ने चेहरे ढके हुए थे.
आगे पढ़ें...

उप मुख्यमंत्री पद और पप्पू यादव के लिए ये क्या बोल गए मांझी

Jan 09, 2020
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। जीतनराम मांझी ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार में एक मुख्यमंत्री के साथ दो डिप्टी सीएम भी होना चाहिए।
आगे पढ़ें...

सुशील मोदी का तेजस्वी पर बड़ा हमला

Jan 09, 2020
कांग्रेस द्वारा तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से इंकार करने के बाद बीजेपी को बोलने का मौका मिल गया है।पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि ट्रविटर ब्वाय के नेतृत्व में
आगे पढ़ें...

बाबूलाल नेता प्रतिपक्ष और सरयू पार्टी अध्यक्ष हो सकते हैं

Jan 08, 2020
झारखंड की राजनीति में अगले कुछ दिन काफी सनसनीखेज हो सकते हैं। कई बड़े राजनीतिक बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। चुनाव बाद राजनीति फिर गरमा सकती है। झारखंड विकास मोरचा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी व भाजपा से बागी होकर रघुवर दास को परास्त करने वाले सरयू राय चौंका सकते हैं।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...