Breaking News

Punjab Assembly Elections 2022

Feb 21, 2022
Punjab Assembly Elections 2022: वोटिंग के लिए दिखा उत्साह, सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीरें
आगे पढ़ें...

कहीं यह परिवार की आड़ में राजनीति की चौखट पर दस्तक तो नहीं??

Feb 18, 2022
सोनू सूद.. एक ऐसा नाम, जो अभिनय क्षेत्र में नाम कमाने के साथ ही साथ कोविड काल में एक फरिश्ते के रूप में उभरकर सामने आया। भूखों का पेट भरा, हालातों के कारण अपने शहर से दूर लोगों को घर पहुँचाया, जरूरतमंदों को मुफ्त राशन दिया, जरूरत की तमाम वस्तुएँ बाँटीं, कोरोना मरीजों के इलाज की व्यवस्था की, और फिर पूरी दुनिया में मसीहा के नाम से मशहूर हुए सोनू सूद ने आज भी इन नेक कामों का सिलसिला जारी रखा है। उनके नेक कामों के चर्चे उतने ही मशहूर हैं, जितना कि उनका नाम।
आगे पढ़ें...

Punjab Assembly Elections 2022: विकास से लेकर इमोशनल कार्ड का इस्तेमाल कर रहे राजनीतिक दल

Feb 15, 2022
पंजाब। राजनीतिक दलों ने मतदाताओं तक संदेश पहुंचाने के लिए कोई माध्यम नहीं छोड़ा है। दो साल की कोरोना महामारी के बाद बहुत कुछ बदल गया है और लोगों का ऑनलाइन मीडिया के प्रति रुझान भी बढ़ा है। चुनाव कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत हो हो रहा है। राजनीतिक रैलियों और सभाओं पर अभी तक प्रतिबंध था। ऐसी परिस्थतियों में मैदान में जाकर चुनाव प्रचार से ज्यादा सोशल मीडिया पर प्रचार हो रहा है। लिहाजा नेताओं ने सारा जोर वर्चुअल चुनाव प्रचार पर लगा रखा है। बदलते परिदृश्य के साथ, सभी दलों ने आश्वासन दिया कि वे अपने घोषणा-पत्र के साथ पहुंचने के लिए सोशल मीडिया टूल का बुद्धिमानी से इस्तेमाल करते हैं। देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर भी सभी राजनीतिक दल मतदाताओं से अपील कर रहे हैं।आइए जानते है किस तरह पार्टियां जनता तक अपनी पैठ बढ़ा रही हैं।
आगे पढ़ें...

राजद सुप्रीमो लालू यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप ने अमित शाह से मांगी सुरक्षा बताया जान का खतरा

Feb 14, 2022
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप यादव को जान का खतरा है। एक दिन पहले रविवार को पटना स्थित आवास पर हंगामे के बाद तेजप्रताप ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने सोमवार को एक पत्र लिखकर ट्वीट किया है।
आगे पढ़ें...

पीएम मोदी के लिए मुस्कुरा कर बोले नीतीश- सिर्फ मुझ पर ही नहीं, बिहार पर भी गौर करना चाहिए

Feb 14, 2022
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को मौज भरे अंदाज में कहा कि सिर्फ मुझ पर ही नहीं, बिहार पर भी गौर करना चाहिए। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की पुरानी मांग के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने यह बात कही। हाल ही में प्रधानमंत्री ने राजनीतिक शुचिता को लेकर नीतीश कुमार की तारीफ की थी।
आगे पढ़ें...

महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाना राज्य सरकार की प्राथमिकता:-उपायुक्त

Feb 14, 2022
देवघर मंजूनाथ भजंत्री ने देवघर प्रखंड के पदनबेरा गांव में जेएसएलपीएस की दीदियों द्वारा स्ट्राबेरी की खेती को लेकर स्वयं सहायता समूह बनाकर किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा है कि इस प्रकार का एक छोटा सा प्रयास एक साथ कई महिलाओं को अपने पैरों पर खड़ा कर देता है
आगे पढ़ें...

गाजियाबादः प्रियंका गांधी ने रोड शो, डोर टू डोर जनसम्पर्क कर मांगे वोट

Feb 04, 2022
गाजियाबाद : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को रोड शो और डोर टू डोर जनसम्पर्क कर शहर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल को जिताने की अपील की। इस दौरान प्रियंका की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ी।
आगे पढ़ें...

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत और प्रदीप बालमुचू की कांग्रेस में हुई घर वापसी

Jan 31, 2022
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुखदेव भगत और प्रदीप बालमुचू की आज कांग्रेस में घर वापसी हुई । दोनों को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में नए प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने विधिवत रूप से सदस्यता दिलाई।
आगे पढ़ें...

झारखंड में मजबूत है यूपीए का गठबंधन : सुप्रियो भट्टाचार्य

Jan 30, 2022
झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य रविवार को सपरिवार बाबा मंदिर पहुंचे। उन्होंने बाबा भोले की पूजा की।
आगे पढ़ें...

राज्य के कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक, अपराध नियंत्रण के लिए अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश।

Jan 30, 2022
मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने एवं हर हाल में अपराध रोकने का निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिया गया है।
आगे पढ़ें...

झारखण्ड छात्र संघ की शिकायत पर ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर आलम के ने लिया संज्ञान,सोशल ऑडिट यूनिट से फ़ाइल तलब

Jan 29, 2022
ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर आलम के आप्त सचिव ने आज सोशल ऑडिट यूनिट में एसडीएस, एसएएस, एसआरपी, डीआरपी, बीआरपी, वीआरपी आदि पदों पर कार्यरत कर्मियों के नियुक्ति से संबंधित फाइल जेएसएलपीएस निदेशक से मांगा ।
आगे पढ़ें...

प्रसाद योजना के तहत् चल रहे विभिन्न कार्यों का उपायुक्त ने किया औचक निरीक्षण

Jan 29, 2022
देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री द्वारा प्रसाद योजना के तहत कांवरिया पथ में देवतुल्य श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु बन रहे आध्यात्मिक भवन चल रहे निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण कर वास्तुस्थिति का जायजा लिया गया।
आगे पढ़ें...

भाकपा माओवादी के टॉप लीडर प्रशांत बोस और उनकी पत्नी शीला की गिरफ्तारी का विरोध

Jan 28, 2022
भाकपा माओवादी के टॉप लीडर प्रशांत बोस और उनकी पत्नी शीला की गिरफ्तारी के विरोध में नक्सलियों ने आज झारखंड-बिहार बंद बुलाया है।
आगे पढ़ें...

डुमरी थाना के आमरा पंचायत सचिवालय में नक्सलियों ने फहराया काला झंडा, जताया अपना प्रतिरोध,फेंके पर्चे

Jan 27, 2022
प्रतिरोध दिवस मना रहे नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बुधवार को गिरिडीह के डुमरी थाना के आमरा पंचायत सचिवालय में काला झंडा फहराया
आगे पढ़ें...

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में मंडल स्तर पर माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम चलाने का निर्णय

Jan 22, 2022
शनिवार को भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की बैठक प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह महिला मोर्चा की प्रभारी रीता चौरसिया के आवास पर हुई।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...