Breaking News

बिहार दिवस‘ पर, एण्डटीवी के बिहारी कलाकारों ने दी शुभकामनायें

Mar 24, 2022
बिहार दिवस‘ पर, एण्डटीवी के बिहारी कलाकारों ने दी शुभकामनायें
आगे पढ़ें...

अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवसः मातृभाषा की उन्नति बिना किसी भी समाज की तरक्की संभव नहीं है

Feb 21, 2022
निज भाषा उन्नति अहै, सब उन्नति को मूल। बिन निज भाषा ज्ञान के, मिटन न हिय के सूल।। अर्थात मातृभाषा की उन्नति बिना किसी भी समाज की तरक्की संभव नहीं है तथा अपनी भाषा के ज्ञान के बिना मन की पीड़ा को दूर करना भी मुश्किल है। दरअसल, भारत दुनिया की सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाओं का उपहार लिए हुए एक विविधता से भरा देश है। आज पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस का आयोजन किया जा रहा है।
आगे पढ़ें...

खेसारी लाल यादव ने वायरल भोजपुरी के साथ अपना पहला सॉन्ग आशिक रिलीज किया, जिसे भोजपुरी में पहली बार अन्तराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माया गया!

Feb 19, 2022
वायरल भोजपुरी ने सनसनीखेज सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 2022 की अपनी पहली रिलीज प्रस्तुत की। प्रियंका सिंह द्वारा सह-गाया गया 'आशिक' अर्मेनिया के खूबसूरत स्थानों में शूट किया गया एक ग्रूवी सॉन्ग है जो भोजपुरी वीडियो के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहली बार शूट किया गया है।
आगे पढ़ें...

बॉलीवुड की पसंद बने पहाड़, उत्तराखंड टूरिज्म ने शेयर किया 'बधाई दो' फिल्म का शूटिंग वीडियो

Feb 15, 2022
देहरादून। पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड बॉलीवुड की पसंद बनता जा रहा है। बीते 11 फरवरी को रिलीज हुई 'बधाई दो' फिल्म सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक दर्शकों को आकर्षित कर रही है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिका निभाई है। उत्तराखंड में त्रिवेणी घाट के नजदीक पौराणिक वेदस्थानम में इस फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं। उत्तराखंड और गंगा तट फिल्म निर्माताओं को हमेशा शूटिग के लिए आकर्षित करता रहा है। उत्तराखंड पर्यटन विभाग ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर अभिनेता नीतेश पांडेय का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उत्तराखंड फिल्म निर्माताओं के लिए फिल्म शूटिंग के पसंदीदा विकल्प के रूप में उभरा है क्योंकि शूटिंग, आवास में सब्सिडी और जीएसटी के भुगतान में भी राज्य में सब्सिडी है।
आगे पढ़ें...

स्वर सम्राज्ञी सुरैया की पुण्यतिथि: उनके प्रशंसक मुंबई में उनके घर के सामने घंटों खड़े रहते थे : डॉ. प्रदीप सिंह देव

Jan 31, 2022
सुरैया हिन्दी फ़िल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका थीं। उन्होने 40वें और 50वें दशक में हिन्दी सिनेमा में अपना मुख्य योगदान दिया।
आगे पढ़ें...

जानिए किस बयान को लेकर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने मांगी माफी।

Jan 29, 2022
पॉप्युलर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने विवादित बयान को लेकर माफी मांग ली है। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी किया है,
आगे पढ़ें...

संदर्श कला केन्द्र रामगढ़ ने किया नेताजी सुभाष जयंती पर जिला स्तरीय आन लाइन चित्र प्रतियोगिता

Jan 23, 2022
संदर्श कला केन्द्र रामगढ़ के तत्वावधान में जिला स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।संदर्श कला केन्द्र की अध्यक्षा प्रो पिंकी कुमारी की नेतृत्व में प्रति योगिता का आयोजन किया गया।
आगे पढ़ें...

अभिनेत्री पहुंची बाबा के दर पर लगाई हाज़री-अनुपमा गुप्ता

Jan 23, 2022
प्रख्यात फ़िल्म अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्म और संतूर साबुन,कोबरा परफ्यूम जैसे ब्रांड का एड कर चुकी अभिनेत्री अनुपमा गुप्ता बाबा नगरी पहुंची और बाबा के दर पर हाजरी लगाई।
आगे पढ़ें...

हम विश्वास भी उन्हीं बातों पर करते हैं, जिन पर वास्तव में हम करना चाहते हैं

Jan 21, 2022
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर समाज के प्रति काफी संवेदनशील हैं और साथ ही सोशल मीडिया आदि के माध्यम से हमेशा ही फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने देसी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू के माध्यम से एक ऐसी बात कही, जो हमारी आँखें खोल देने के लिए काफी है।
आगे पढ़ें...

जश्‍न का माहौल! सोनी सब के 'मैडम सर' ने 400 एपिसोड्स पूरे किये

Jan 17, 2022
सोनी सब के मूल्‍य आधारित शो 'मैडम सर' के कलाकारों और इस शो से जुड़े लोगों के लिये यह जश्‍न का मौका है, क्‍योंकि शो 17 जनवरी को 400 एपिसोड्स का अपना शानदार सफर पूरा करने वाला है। 'दिल से पुलिसगिरी' के कॉन्‍सेप्‍ट पर आधारित इस शो में गुल्‍की जोशी एसएचओ हसीना मलिक, युक्ति कपूर करिश्‍मा सिंह, भाविका शर्मा संतोष और सोनाली नायक पुष्‍पा जी का किरदार निभा रही हैं।
आगे पढ़ें...

झोपड़ी में गुजर बसर करने वाला बुजुर्ग रातोंरात बना करोड़पति, खाते में अचानक आए 75 करोड़

Jan 12, 2022
धनबाद जिले के जरमुंडी प्रखंड के रायकिनारी ग्राम पंचायत के छोटे से गांव में रूपसागर में टूटी-फूटी झोपड़ी में निवास करने वाला गरीब फुलो राय रातों रात करोड़पति बन गया है।
आगे पढ़ें...

क्याय! हसीना मलिक की हुई मौत? एएसआई मीरा ने उसे गोली मारी? जानने के लिये देखिये सोनी सब का 'मैडम सर'

Jan 11, 2022
दर्शकों को एक जोरदार झटका लगने वाला है, क्योंलकि सोनी सब के 'मैडम सर' में इस सप्ताइह एक ऐसा नाटकीय मोड़ आने वाला है, जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया था। एस.एच.ओ. हसीना मलिक, जिसने चुनौतीपूर्ण मामलों को निपटाने के साथ ही अपनी भावनात्म क बुद्धिमानी से लाखों दर्शकों का दिल जीता है, को एएसआई मीरा इस शो के आगामी एपिसोड्स में गोली मारने वाली हैं।
आगे पढ़ें...

सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के फायर सीक्वें स की शूटिंग पर गीतांजली और माही ने बेबाक होकर बात की

Jan 11, 2022
सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के आने वाले एपिसोड्स में एक खतरनाक फायर सीन होगा, जिसमें अदिति (माही शर्मा) एक दुकान में फंस जाएगी, जहाँ आग लगी होगी। दुकान के बाहर खड़ी सविता (गीतांजली तिकेकर) बढ़ती आग से माही को बचाने के लिये दौड़ेगी। उसके पास खड़े लोग उसे आग में जाने से रोकेंगे, लेकिन सविता नहीं रूकेगी, क्योंाकि उसे उस समय केवल अपनी बेटी दिखाई देगी। इन एक्टरर्स ने आग वाले इस जोखिम से भरे सीन की शूटिंग में आई चुनौतियों का अपना अनुभव बताया है।
आगे पढ़ें...

रांची की बेटी रविंदर कौर बनी मिसेज इंडिया इंटरनेशनल

Dec 25, 2021
। 24 दिसंबर को लखनऊ से रांची लौटी कोहिनूर अंतरराष्ट्रीय विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर रांची और राज्य का नाम रोशन करने वाली रविंद्र कौर।
आगे पढ़ें...

देवघर के सत्संग आश्रम के प्रधान आचार्य बड़ दा के निधन पर पारलौकिक कार्यक्रम का आयोजन,

Dec 25, 2021
देवघर के सत्संग आश्रम में पारलौकिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। सत्संग आश्रम के प्रधान आचार्य अशोक चक्रवर्ती बड़ दा के निधन के बाद शनिवार से ही उनके अनुयायियों की भीड़ श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ रही है।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...