Breaking News

कानपुर मुठभेड़ में बड़ा खुलासा, विकास दुबे की कॉल डिटेल में कई पुलिसवालों के नंबर

Jul 04, 2020
कानपुर मुठभेड़ में बड़ा खुलासा, विकास दुबे की कॉल डिटेल में पुलिसवालों के नंबर कानपुर के बिखारु गांव में घटनास्थल पर पुलिस पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस का मोस्ट वांटेड चेहरा बने विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस पूरी रात छापेमारी करती रही. 8 पुलिसकर्मियों पर फायरिंग का आरोपी विकास दुबे घटना के बाद छिपा बैठा है. इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने ही विकास दुबे को पुलिस रेड की सूचना दी थी.
आगे पढ़ें...

धनबाद में 11 साल की बच्ची हुई गर्भवती

Jul 02, 2020
केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुस्तौर तीन नंबर निवासी राशन दुकानदार यमुना पासवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली 11 साल की बच्ची गर्भवती है। सोमवार को आरोपी 70 वर्षीय यमुना पासवान को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। इधर मेडिकल जांच में बच्ची के गर्भवती होने की पुष्टि होने के बाद घरवालों के होश उड़ गए हैं। 27 जून को बच्ची के भाई ने केंदुआडीह थाने में मामले की लिखित शिकायत की थी।
आगे पढ़ें...

उम्र में 10 साल बड़ी महिला को शादी का झांसा देकर दो साल दुष्कर्म करने वाले युवक खिलाफ मामला दर्ज

Jun 29, 2020
मोहाली. फेज-1 पुलिस थाने में दुष्कर्म करने के आरोपी एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अपनी उम्र से 10 साल बड़ी महिला को शादी का झांसा देकर जलालाबाद का रहने वाले एक युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान वरुण बजाज (23) साल के रूप में हुई है।
आगे पढ़ें...

पूर्व PM के मीडिया सलाहकार के साथ हुई थी ऑनलाइन ठगी, 8वीं पास आरोपी गिरफ्तार

Jun 28, 2020
पूर्व PM के मीडिया सलाहकार के साथ ऑनलाइन ठगी, 8वीं पास आरोपी गिरफ्तार ऑनलाइन शराब बेचने के नाम पर की गई थी ठगीसंजय बारू के अकाउंट से निकाल लिए थे 24 हजार8वीं पास आरोपी गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया था, जिसमें जरूरी सामानों की उपलब्धता के अलावा सबकुछ बंद था और इस दौरान शराब की दुकानें भी बंद थीं.
आगे पढ़ें...

मछली व्यवसायी से दिनदहाड़े 20 लाख रुपए की लूट, पुलिस ने छापेमारी शुरू की

Jun 27, 2020
दुमका. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर एएन कॉलेज के पास शनिवार सुबह मछली व्यवसायी से 20 लाख रुपए के लूट हुई है। दुमका के एसपी अंबर लकड़ा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यवसायी की शिकायत के बाद छापेमारी जारी है। साथ ही अपराधियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
आगे पढ़ें...

घर लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने सातों को कुछ इस तरह से दबोचा, जाने पूरा मामला

Jun 26, 2020
बिहार के पटना के अगमकुआ से बड़ी खबर आ रही है खबर है की एक नाबालिगा के साथ सात लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, बताया जा रहा है कि जब पीड़िता से अपनी बयान पुलिस में दर्ज कराई तो पुलिस भी सुनते ही हरकत में आ गई और तुरंत सातों को गिरफ्तार कर लिया, वही पीड़िता की बयान के के बाद पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए उसे गर्दनीबाग अस्पताल में भेजा है, अब शुक्रवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाना है ।
आगे पढ़ें...

पटना में अपराधियों का तांडव जारी, गोली से दहला पटना, जाने पूरा मामला

Jun 25, 2020
बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है आए दिन अपराधी हत्या, लू,ट बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दे रहे है, राजधानी पटना में भी अपराधियों का तांडव देखने को मिला है अपराधियों ने सुबह होते ही पूरे पटना हिला कर रखा दिया और दो लोगों को गोली मार दिया, यह घटना बाढ़ थाना के बाजार समिति के पास की है, जहा पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दिया ।
आगे पढ़ें...

लखीसराय में पुलिस ने की छापेमारी, भारी मात्रा में शराब और उपकरण बरामद..!

Jun 24, 2020
बिहार में पूर्ण रुप से शराब बंदी होने के बाद भी शराब माफियाओं का कहर लगातार जारी है, शराब माफिया लगातार इस तरह के हरकत कर रहे है कभी बाहर से शराब बिहार लेकर आ रहे है तो कभी चोरी छुपे शराब बना रहे है, इतना ही नही बल्की शराब को चोरी चुपे जहर के रुप में परोस रहे है, इसी बीच लखीसराय में पुलिस प्रशासन ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया और शराब बनाने वाला उपकरण भी बरामद किया है ।
आगे पढ़ें...

बैंक से पैसे निकालकर जा रहे व्यवसायी से 5.10 लाख रुपए की लूट, मजदूरों के वेतन भुगतान के लिए निकाले थे पैसे

Jun 20, 2020
पाकुड़. नगर के हरिणडांगा बाजार स्थित सम्राट होटल के पास शनिवार दोपहर करीब एक बजे दो बाइक सवार अपराधियों ने 5 लाख 10 हजार रुपए से भरे बैग को लूटकर भाग निकले। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नीलामी गांव निवासी अबुल कासिम एसबीआई के बाजार ब्रांच से बीड़ी मजदूरों के वेतन भुगतान के लिए 5.10 लाख की निकासी कर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से बाइक में सवार होकर दो अपराधियों ने पैसों से भरे बैग को झपट्टा मार कर छीन लिया। बैग की छीनाझपटी में अबुल कासिम को मामूली चोट भी आई है लेकिन, उनकी कोशिश नाकाम रही और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे।
आगे पढ़ें...

युवती ने केरोसिन उड़ेल कर खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

Jun 16, 2020
चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के डुमरीखुर्द गांव निवासी सागर राम की 16 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी ने केरोसिन उड़ेल कर आग लगा ली। आग से उसका 90 प्रतिशत शरीर जल गया और बाद में मौत हो गई। घटना सोमवार की रात की है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मंगलवार को मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। युवती आग क्यों लगाई, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।
आगे पढ़ें...

तीन साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले को मिली उम्र कैद

Jun 16, 2020
टाटानगर रेलवे स्टेशन से तीन साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में हत्यारे रिंकू साव को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। उसे तीन अलग-अलग धाराओं में मृत्यु तक जेल में रहने का फैसला सुनाया गया है।
आगे पढ़ें...

युवती को अपहरण कर जंगल में ले जा रहे थे, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा और दो फरार

Jun 16, 2020
टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के रडूजरा जंगल से ग्रामीणों ने एक टेम्पो ऑटो नम्बर jh01ax 7787 है को घेर कर पकड़ा। ऑटो में एक लड़की को तीन लड़के दुष्कर्म करने की नीयत से अपहरण कर जंगल में लाए थे। मौके से दो युवक फरार होने में कामयाब हो गए, जबकि युवती व एक युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंप दिया व युवक को जेल भेज दिया है।
आगे पढ़ें...

सगाई की पार्टी देने से मना करने पर उसके ही दोस्तों ने उसे बुरी तरह पीटा.

Jun 15, 2020
नई दिल्ली: दिल्ली के प्रीत विहार थाने में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स के सगाई की पार्टी देने से मना करने पर उसके ही दोस्तों ने उसे बुरी तरह पीटा. यह मामला 11 जून का बताया जा रहा है. प्रीत विहार इलाके में रहने वाले जितेंद्र की सगाई हुई थी. जिसके बाद उसके तीन दोस्त उससे पार्टी की मांग कर रहे थे. दोस्त ने सगाई की पार्टी नहीं दी तो उसके दोस्तों ने ही उसे अस्पताल पहुंचा दिया.
आगे पढ़ें...

मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड

May 19, 2020
मामला पटना के कंकड़बाग थाना इलाके के चांदमारी रोड का है. जहाँ मेडिकल की तैयारी करने वाली एक छात्रा ने
आगे पढ़ें...

5 लाख का इनामी TPC नक्सली जोनल कमांडर गिरफ्तार

May 19, 2020
चतरा पुलिस को टीपीसी नक्सलियों के विरुद्ध एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के घोर नक्सल प्रभावित कुन्दा थाना क्षेत्र से जगुआर पुलिस ने पांच लाख रुपए का इनामी टीपीसी नक्सली जोनल कमांडर
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...