अनंत सिंह की जमानत याचिका खारिज

Nov 16, 2019
मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह कि मुश्किलें एक के बाद एक बढ़ती जा रही है। यूं कहें तो उनके ग्रह नक्षत्र इन दिनों ठीक नहीं चल रहे। दोहरे हत्याकांड की साजिश रचने के मामले में अनंत सिंह की जमानत याचिका को कोर्ट ने शनिवार को खारिज कर दिया है। पंडारक थाना में दर्ज केस 75/19 के
आगे पढ़ें...

सीतामढ़ी में अपराधियों ने स्कूल संचालक को घेर कर मारी गोली

Nov 16, 2019
जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस के सारे दावों की हवा निकाल दी है. सीतामढ़ी में अपराधियों ने एक नीजि स्कूल संचालक पर दिनदहाड़े गोली मार दी है.
आगे पढ़ें...

मुंगेर में 7 मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा

Nov 16, 2019
मुंगेर में एक बार फिर से अवैध हथियारों के निर्माण का पर्दाफाश हुआ है. मुंगेर पुलिस ने छापेमारी कर 7 मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है.खबर के मुताबिक पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली था कि मुफस्सिल थाना के दियारा इलाके में मिनी गन फैक्टी चल रही है.
आगे पढ़ें...

गया में सामने आई वार्ड पार्षद के बेटे की गुंडई

Nov 16, 2019
जिल से वार्ड पार्षद के बेटे की गुंडई की खबर आ रही है. यहां एक वार्ड पार्षद के बेटे ने सरेआम गुंडागर्दी की है. खबर के मुताबिक वार्ड पार्षद के बेटे ने निगमकर्मी के साथ सरेआम मारपीट की है.
आगे पढ़ें...

समस्तीपुर में माइक्रोफाइनेंस कर्मी से डेढ़ लाख रुपए की लूट

Nov 13, 2019
शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के पटोरी बांदे मुख्य मार्ग पर ए एन डी कॉलेज के नजदीक भारत फाइनेंस एसोसिएशन लिमिटेड के कर्मी से बाइक की डिक्की में रखे डेढ़ लाख रुपए मंगलवार को लूटने का मामला प्रकाश में आया है |
आगे पढ़ें...

सैन्य अदालत नहीं करेगी कुलभूषण मामले की सुनवाई

Nov 13, 2019
पाकिस्तान ने भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के मामले में एक बड़ा फैसला लिया है. सूत्रों के हवाले से दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान अपने आर्मी एक्ट में संशोधन करने जा रहा है. यदि ऐसा होता है तो जाधव को अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ सिविल कोर्ट में अपील करने का अधिकार प्राप्त हो जाएगा. गौरतलब है कि पाकिस्तान ने मार्च 2016 में
आगे पढ़ें...

मारगोमुण्डा और करौं से 10 साइबर अपराधी गिरफ्तार

Nov 07, 2019
देवघर की साइबर थाना की पुलिस ने स्पेशल ड्राइव अभियान के तहत जिले के मारगोमुण्डा और करौं थाना क्षेत्र से 10 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
आगे पढ़ें...

समस्तीपुर में शख्स की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Nov 07, 2019
जिले के कल्याणपुर थाना इलाके के भागीरथपुर जुट मिल के बांध किनारे बेखौफ अपराधियों ने शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान भागीरथपुर निवासी
आगे पढ़ें...

नवजात बच्ची को पता ने बेच दिया, पढिये पूरी कहानी

Nov 07, 2019
एक तरफ जहां सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ समाज में इसके उलटा देखने को मिल रहा है. मामला छपरा के नगरा थाना इलाके के अफौर पूरब टोला की है. जहां चौथी बेटी जन्म लेने पर शराबी पिता ने उसे घर से चुरा कर बेच दिया. बताया जाता है कि पूरब टोले के रहने वाले मुन्ना रावत की शादी आशा देवी के साथ 2003 में हुई थी. शादी के कुछ समय बाद उसकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद से उसे घर में प्रताड़ित किया जाने लगा.
आगे पढ़ें...

पटना के गर्दनीबाग में मिली वित्त विभाग के कर्मचारी की डेड बॉडी, इलाके में सनसनी

Nov 07, 2019
राजधानी पटना गर्दनीबाग में अचानक वित्त विभाग के कर्मचारी की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया. लावारिस हालत में शव पड़े होने की खबर मिलते पुलिस फौरन मौके पर पहुंची.
आगे पढ़ें...

मोतिहारी में वन विभाग की टीम पर जानलेवा हमला

Nov 06, 2019
मोतिहारी में वन विभाग की टीम के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. अवैध तरीके से चलाये जा रहे आरा मशीन पर कार्रवाई करने पहुंची वन विभाग की टीम के ऊपर बदमाशों ने हमला किया.
आगे पढ़ें...

नवरुणा हत्याकांड मामले में CBI ने आम लोगों से मांगी मदद

Nov 06, 2019
सीबीआई ने मुजफ्फरपुर के चर्चित नवरुणा हत्याकांड मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए आमलोगों से मदद की गुहार लगाई है. वहीं सीबीआई ने एलान किया है कि इस मामले की गुत्थी सुलझाने वालों के 10 लाख रुपये इनाम दिया जायेगा. इसे लेकर सीबीआई की ओर से पूरे जिले में पोस्टर चस्पाया गया है. जिसमे मदद की
आगे पढ़ें...

कटिहार में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के घर चोरी

Nov 05, 2019
बिहार में अपराध और अपराधियों के मंसूबे इस कदर बढ़ चुके हैं जिसका अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है. आम जनता तो त्रस्त है ही, उचे तख़्त पर बैठे नेता और ताकतवर अधिकारी भी अपराधियों के निशाने से नहीं बच पा रहे.
आगे पढ़ें...

युवक की हत्या से गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी को फूंका

Nov 05, 2019
बिहार में अपराध जहाँ एक और बढ़ रहा है वहीँ दूसरी ओर ऐसी भी ख़बरें आए दिन सुन्ने को मिलती हैं जिसमें भीड़ के आक्रोश के सामने पुलिस को भी घुटने टेकने पड़ते हैं.
आगे पढ़ें...

हाजीपुर में अपराधियों ने पेट्रोल पंप दे लूटे लाखों रूपये

Nov 05, 2019
हाजीपुर में मंगलवार को अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मियों को बंधक बना कर छह लाख रूपये लूट लिए। हाजीपुर-पटना मार्ग पर स्थित औद्योगिक थाने के चौरसिया चौक के समीप स्थित जय माता दी पेट्रोल पंप में इस बड़ी वारदात
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...