RJD के रीत लाल यादव की बेटी की शादी का अनोखा कार्ड

Jan 16, 2020
राजद के विधान पार्षद और कुख्यात अपराधी और वर्तमान में रीतलाल यादव अब हथियार से भय खाते हैं. उन्होंने अपने चाहने वालों से आग्रह किया है कि अगर आप हमारे घर आते हैं तो हथियार लेकर नहीं आयें.
आगे पढ़ें...

कोर्ट में थी पेशी, 34 सवाल से गुजरे लालू यादव

Jan 16, 2020
डोरंडा कोषागार से 139 कड़ोर अवैध निकासी के मामले में,चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव आज CBI की विशेष अदालात में कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान लालू यादव को कई कठिन सवालों का सामना करना पड़ा. सीबीआई के वकील ने बताया कि इस मामले में लालू यादव को कोर्ट के प्रशनों का सीधा जवाब देना था.
आगे पढ़ें...

जमीन ने फिर ली जान, रातू में 24 दिन में तीसरे कारोबारी की हत्या

Jan 14, 2020
रातू थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव में साेमवार शाम बाइक सवार छह अपराधियों ने जमीन कारोबारी इम्तियाज अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भागते समय अपराधियों ने दो बाइक समेत दाे पिस्टल, एक कट्टा अाैर एक रिवाल्वर वहीं छोड़ दिया।
आगे पढ़ें...

वर्दी की आड़ में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Jan 08, 2020
मुजफ्फरपुर जिले में वर्दी की आड़ में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। मुजफ्फरपुर पुलिस ने चार अपराधियों को धर दबोचा है जो डीएसपी बनकर वाहन चालकों से लूटपाट करते थे।
आगे पढ़ें...

देश द्रोह के मामले में परवेज़ मुसर्रफ को सज़ा-ए-मौत

Dec 17, 2019
के मामले में फांसी की सजा सुनाई है. उन्हें यह सजा नवंबर 2007 में संविधान से इतर आपातकाल लागू करने की वजह से सुनाई गई है. उन्होंने देश में आपातकाल लागू करने के बाद मार्शल लॉ लगा दिया था.
आगे पढ़ें...

सेंगर की सज़ा पर 20 दिसम्बर को होगी बहस

Dec 17, 2019
उन्नाव दुष्कर्म मामले में दोषी भाजपा से निष्काषित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सजा पर तीस हजारी कोर्ट में मंगलवार को बहस हुई जिसे 20 जनवरी तक के लिए टाल दिया गया. अब सेंगर की सजा पर बहस 20 दिसंबर को होगी और इसी दिन उन्हें उस शपथ पत्र की कॉपी भी अदालत में जमा करनी होगी जो उन्होंने अपने 2017 के चुनाव के दौरान जमा किया था.
आगे पढ़ें...

प्रकाश चन्द्र गन्धर्व पर ब्लैकमेलिंग के आरोप

Dec 04, 2019
झारखंड संथाल परगना के दुमका से बड़ी ख़बर आ रही है। जहां हिंदू क्राँति सेना के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र गन्धर्व के विरुद्ध में ब्लैक-मेलिंग का आरोप है। आपको बता दें कि प्रकाश चन्द्र गन्धर्व एक प्रतिष्टित पद पर झारखंड के हिन्दू क्राँति सेना के प्रदेश अध्यक्ष हैं।
आगे पढ़ें...

पकड़ा गया कैमूर गैंग रेप मामले का चौथा अपराधी

Nov 28, 2019
कैमूर में नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप के बाद वीडियो बनाकर वायरल मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को भी पटना से गिरफ्तार कर लिया गया है. जी हां, पुलिस को इस मामले में बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है।
आगे पढ़ें...

घर के बाहर बुलाकर मजदूर की हत्या, 4 लोगों के केस दर्ज

Nov 28, 2019
बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों ने आतंक मचा दिया है। आए दिन शहर में हत्या, रेप जैसी वारदात सामने आते रहती है। और पुलिस इन मामलों को अब तक संभालने में पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पायी है।
आगे पढ़ें...

जहानाबाद में महिला की गोली मारकर हत्या

Nov 28, 2019
बिहार के जहानाबाद से बड़ी खबर आ रही है। जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। बताया जा रहा है कि भूमि विवाद में अपराधियों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी।
आगे पढ़ें...

गया में अपराधियों ने लूट के दौरान बैंक कर्मी को मारी गोली, मौके पर मौत

Nov 25, 2019
गया में तीन बाइक सवार अपराधियो ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारी से हथियार के बल पर लाखों रुपये की लूट की घटना को अइंजाम दिया है।
आगे पढ़ें...

पटना के व्यक्ति ने किशनगंज रेलवे स्टेशन पर फेका बम

Nov 22, 2019
एक बड़ी खबर बिहार के किशनगंज सामने आई है जहां रेलवे स्टेशन पर आज बड़ा हादसा टल गया. दरअसल किशनगंज रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग दिव्यांग ने टिकट बुकिंग काउंटर में पेट्रोल बम फेंक दिया.
आगे पढ़ें...

फिर से टल गई लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई टल

Nov 22, 2019
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. रांची हाईकोर्ट में लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है. हाईकोर्ट के वकील के निधन के कारण यह सुनवाई टली है. अब इस पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी.
आगे पढ़ें...

दरभंगा में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

Nov 21, 2019
अभी-अभी दरभंगा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक का नाम सतो यादव बताया जा रहा है
आगे पढ़ें...

अपराध की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार

Nov 21, 2019
पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से तीन देशी पिस्टल और 8 गोली बरामद किया है।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...