Breaking News

कमरतोड़ महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना की सड़कों पर किया विरोध प्रदर्शन

Jul 18, 2021
पेट्रोलियम पदार्थों एवं घरेलू उपभोक्ता सामग्री की बेतहाशा बढ़ती कीमत को लेकर शनिवार को महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना की सड़कों पर जमकर हल्ला बोल और विरोध प्रदर्शन किया।
आगे पढ़ें...

318 कमरों वाले 5 स्टार होटल के नीचे बना रेलवे स्टेशन, यहां एक छोटा सा हॉस्पिटल भी; PM मोदी आज करेंगे उद्घाटन

Jul 16, 2021
गांधीनगर का कैपिटल रेलवे स्टेशन, गुजरात की राजधानी गांधीनगर में एयरपोर्ट की तर्ज पर रेलवे स्टेशन बनाया गया है। इसके ऊपर फाइव स्टार होटल भी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जुलाई को इसका उद्घाटन करेंगे।
आगे पढ़ें...

लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों को नहीं मिल रहा काम, जीना हुआ दूभर

May 19, 2021
धनबाद/कतरास,किसी को इज़्ज़-ओ-नाज़, किसी को नाम चाहिए! मैं मजदूर हूँ साहब मुझे पेट के लिए काम चाहिए!! जी हां। एक मजदूर को काम के सिवाए और कुछ नहीं चाहिए होता है। लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन का असर सबसे ज्यादा रोज कमाने-खाने वाले मजदूरों पर पड़ा है। खासकर दिहाड़ी मजदूरों की स्थिति भयावह बनती जा रही है। काम की तलाश में इन्हें इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। बावजूद इसके इन्हें काम नहीं मिल रहा है। जानिए पूरा मामला
आगे पढ़ें...

बैंक ऑफ इंग्लैंड की चेतावनी- डूब सकता है क्रिप्टो करेंसी के निवेशकों का पैसा

May 09, 2021
बिटकॉइन और ईथेरियम के प्रति बढ़ रहे निवेशकों की दीवानगी के बीच बैंक ऑफ इंग्लैंड के गवर्नर एंड्रयू बैली ने क्रिप्टो करेंसी के निवेशकों को आगाह करते हुए चेतावनी दी है कि क्रिप्टो करेंसी का कोई आंतरिक मूल्य नहीं है और इसमें निवेश करने वालों का सारा पैसा डूब सकता है।
आगे पढ़ें...

भारतीय नौसेना ने ऑपरेशन सेतु समुद्रम-2 की शुरुआत की

May 06, 2021
कोरोना महामारी:भारतीय नौसेना ने'ऑपरेशन सेतु समुद्रम-2' की शुरुआत की, नौ युद्धपोतों को फारस की खाड़ी और दक्षिण-पूर्व एशिया के विभिन्न देशों से तरल ऑक्सीजन व अन्य मेडिकल सप्लाई लाने के लिए भेजा
आगे पढ़ें...

कोरोना की तीसरी लहर भी निश्चित आएगी, ऐसा कहकर देशव्यापी लॉकडाउन पर केंद्र ने दिए बड़े संकेत

May 06, 2021
केंद्र सरकार ने साफ किया है कि देश में जिस रफ्तार से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, उसके बाद इसकी तीसरी लहर भी आनी तय है।
आगे पढ़ें...

भारत में 5G इंटरनेट टावर परीक्षण पर प्रतिबंध लगाने की उठी मांग,सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

May 04, 2021
भारत में 5G इंटरनेट टावर परिक्षण पर प्रतिबंध लागने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. इस याचिका को वकील AP सिंह ने दायर किया
आगे पढ़ें...

विदेशी शराब की बड़ी खेप के साथ बेनकाब हुए 5 अवैध शराब कारोबारी, कटहल के नीचे छुपाकर बिहार ले जा रहे थे शराब

May 04, 2021
हंसडीहा में सोमवार को कटहल के नीचे छुपाकर रखे गए विदेशी शराब की एक बड़ी खेप बरामद की गयी। इन विदेशी शराब को अवैध ढंग से बिहार ले जाया जा रहा था। पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
आगे पढ़ें...

Apple IPhone 13 सीरीज होगी लॉन्च, जानिये फीचर्स और कीमत।

Apr 29, 2021
iPhone इस साल तय समय में नई iPhone 13 सीरीज के मोबाइल को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी हर साल सितंबर में अपनी सीरीज लेकर आती है।
आगे पढ़ें...

संकट के वक्त साथ खड़ा पुराना साथी, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वेंटिलेटर और 22 मिलिनय टन दवाएं लेकर भारत पहुंचे दो रूसी विमान

Apr 29, 2021
भारत कोरोना वायरस से बुरी तरह से जूझ रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से देश ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर की कमी हो गई है। ऐसे वक्त में रूस भारत की मदद के लिए सामने आया है
आगे पढ़ें...

अमेरिकी सेना देगी भारत को ऑक्सीजन जेनरेटर मशीन

Apr 28, 2021
कोविड-19 महामारी पर नियंत्रण पाने के लिए भारत की मदद सभी देशों ने की है| ऐसे में अमेरिका ने मदद के लिए एक मीटिंग बुलाई जिसमें गृह और रक्षा के साथ-साथ कई मंत्रालयों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।
आगे पढ़ें...

लोग कोरोना से मर रहे हैं और सरकार की नजर लोगों को मिलने वाले ब्याज पर, नया फैसला जानिए..

Apr 24, 2021
देश के लोग एक तरफ कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं। अपनी जान बचाने की जुगत में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार की नजर खाताधारकों को ब्याज से होने वाली आमदनी पर टिकी है।
आगे पढ़ें...

कोरोना की वजह से कैंसल होने लगे मैरेज हॉल, होटल व बस बुकिंग।

Apr 22, 2021
कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बिहार में बढ़ने लगा है। 21 अप्रैल से शुरू हो चुकी विवाह से जुड़े व्यवसाय संक्रमण की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित होने लगे हैंपहले बुक हो चुके मैरेज हॉल, होटल, बस, सांस्कृतिक कार्यक्रम, टेंट, बैंड-बाजा को लोग कैंसल कराने लगे हैं।कोरोना इफेक्ट के कारण हजारों लोगों ने बुकिंग कैंसल करा दिया है।कोरोना की वजह से शादी विवाह से कारोबार को सैकड़ों करोड़ का नुशान हो रहा है। पिछले साल कोरोना के कारण व्यवसायियों को करोड़ों रुपया का नुकसान हुआ था।
आगे पढ़ें...

झारखंड में आंशिक लॉक डाउन, क्लिक कर जानें कौन-कौन सी सेवाएं चालू रहेंगी

Apr 21, 2021
झारखंड सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग ने 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह मनाने की घोषणा की है. सरकार ने इसके तहत कई निर्णय लिये हैं. वैसे कोविड नियंत्रण के लिए जिलों के उपायुक्त जिन दुकानों और प्रतिष्ठानों का आवश्यक समझें, उन्हें खोलने की अनुमति दे सकते हैं. इसके तहत निम्नलिखित सेवाओं को छूट दी गई है. यानी इन सेवाओं में कामकाज जारी रहेगा.
आगे पढ़ें...

नवादा पुलिस की बड़ी सफलता, देर रात गस्ती के दौरान करीब 1 करोड़ की शराब जब्त

Apr 17, 2021
गोविंदपुर थाना क्षेत्र में कानीहौद के पास से गुरूवार की देर रात गश्ती के दौरान पुलिस ने ईंट लदे एक ट्रक से लगभग एक करोड़ रुपये मूल्य का विदेशी शराब बरामद किया है। थाने के एएसआई रामाशंकर दुबे ने पुलिस बल के सहयोग से गुप्त सूचना के आधार पर एक ईट लोड 14 चक्का ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...