जबकुछ अच्छा तो हमारी सरकार...कुछ छूट गया तो अकेले नीतीश कुमार?

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : October 04, 2019


जबकुछ अच्छा तो हमारी सरकार...कुछ छूट गया तो अकेले नीतीश कुमार?


पटना: लगातार हुई बारिश से राजधानी पटना का हाल बेहाल है. जलजमाव ने लोगों की जिंदगी को नरक बना दिया है. इस मुसीबत के समय में जनता को राहत पहुंचाने की जगह प्रदेश की सत्तासीन एनडीए के दोनो मुख्य घटक दल भाजपा और जदयू एक-दूसरे की कमियां निकालने और एक दुसरे पर तंज कसने में लगे हुए हैं. एक तरफ जहाँ राजधानी में बाढ़ जैसे हालात है, वहीँ दूसरी और ये दोनों गुट जुबानी जंग लड़ने में लगे हुए है. 
भाजपा के लगभग नेता राजधानी के हाल के लिए सीधे-सीधे सीएम नीतीश कुमार और जदयू के मंत्रियों को जिम्मेवार बता रहे है. बीजेपी सांसद व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इस मामले को लेकर लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे है. उन्होंने बार-बार यह बयान दिया है कि यह कोई प्राकृतिक आपदा नहीं बल्कि सरकार का फेलियोर है. इधर बीजेपी के इस हमले के बाद जदयू भी आक्रमक हो गई है. जदयू के ओर से भी बीजेपी पर बड़ा हमला बोला गया है. 
जदयू नेत्री सुहैली मेहता ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने सीधे-सीधे बीजेपी पर निशाना साधा है. सुहैली ने उन सभी भाजपा नेताओं का नाम लिखा है जिनपर पटना की जिम्मेदारी है. सुहैली ने एक ज़ोरदार पंचलाइन भी लिखा है, "जबकुछ अच्छा तो हमारी सरकार...कुछ छूट गया तो अकेले नीतीश कुमार.....वाह जी वाह....!!"
 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...