Breaking News

कैसे आईपीएल मैचों के बीच टेंशन मिटाते हैं खिलाड़ी, सामने आए जबर्दस्त फोटो-वीडियो

Neha saxsena | Nation1 Voice

Updated on : April 15, 2022
21814


कैसे आईपीएल मैचों के बीच टेंशन मिटाते हैं खिलाड़ी, सामने आए जबर्दस्त फोटो-वीडियो


भारतीय क्रिकेटर ना केवल मैदान बल्कि इससे बाहर भी अपना अधिकांश वक्त बिताने के मामले में चैंपियन हैं। इसकी वजह बीते 31 मार्च से शुरू हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के व्यस्त शेड्यूल के साथ मैच के नतीजों के रूप में सामने आने वाले तनाव को लेकर उनकी बेहतरीन प्रतिक्रिया है क्योंकि ये खिलाड़ी आराम करने के साथ खुद को हल्का करने के लिए अपनी पसंदीदा गतिविधियों में शामिल होने के लिए समय निकाल रहे हैं। इसी कड़ी में गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्वीमिंग पूल में भीगते हुए और टीम के साथियों के साथ वॉलीबॉल खेलने का आनंद ले रहे हैं।
वहीं, कू ऐप पर उमेश यादव वजन उठाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के इस तेज गेंदबाज ने अब तक पांच मैचों में 10 विकेट लिए हैं।
जबकि दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने जिम में वेट लिफ्टिंग की एक तस्वीर कू ऐप पर पोस्ट करते हुए लिखा, "नो स्ट्रगल, नो प्रोग्रेस”।

उधर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने नेट्स पर अपने अभ्यास सत्र से तस्वीरें शेयर करने के लिए सोशल मीडिया ऐप कू का सहारा लिया है।


leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...