Breaking News

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने मुखिया को गोलियों से छलनी किया, घटनास्थल पर ही हो गई मौत

NISHANT KUMAR SINGH | NATION1VOICE

Updated on : September 28, 2020


सीवान में बेखौफ अपराधियों ने मुखिया को गोलियों से छलनी किया, घटनास्थल पर ही हो गई मौत


सीवान. बिहार के सीवान में आचार संहिता लागू होते ही अपराधियों ने दिनदहाड़े एक मुखिया को गोलियों से भून दिया. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के करसौत पुल के समीप की है, जहां अपराधियों ने महाराजगंज के बलऊ पंचायत के मुखिया सुनील सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से लोग आक्रोशित ह्यो गए और पुलिस और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बताया जा रहा है कि अपाचे बाइक सवार दो की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया हैं.

मुखिया सीवान से किसी संबंधी को छोड़कर अपने बुलेट बाइक से घर लौट रहे थे, तभी हथियार से लैस अपराधियों ने ओवरटेक कर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया.

इस घटना से स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की. बताया जा रहा है कि मुखिया को पांच से छह गोलियां मारी गईं. रविवार को सीवान जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के करसौत नहर के समीप हथियार से लैश अपराधियों ने इस घटना को बड़ी आसानी से अंजाम दिया और हथियार लहराते हुए आराम से निकल गए,

एक साथ कई गोलियां लगने से मुखिया की मौत मौके पर ही हो गई. मृत मुखिया की पहचान सीवान जिले के महाराजगंज प्रखंड के बलऊ पंचायत के सुनील सिंह के रूप में हुई है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है. जैसे ही मुखिया की हत्या की सूचना उनके पंचायतवासियों को मिली तो काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. वो लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है पता नहीं लग सका है.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...