प्रेस वार्ता के दौरान ट्रंप ने पाकिस्तानी मीडिया कि उड़ा दी खिल्लियाँ

Garima Bharti | Nation1 Voice

Updated on : September 24, 2019


प्रेस वार्ता के दौरान ट्रंप ने पाकिस्तानी मीडिया कि उड़ा दी खिल्लियाँ


वर्ल्ड,डेस्क: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ प्रेस वार्ता के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तानी पत्रकारों की जमकर क्लास लगाई. कश्मीर पर जब एक पत्रकार ने टिप्पणी की तो ट्रंप ने उसे बीच में टोक कर उसकी बेइज्जती कर दी. उन्होंने इमरान खान से यह भी पूछा कि ऐसे पत्रकार कहां से ढूंढकर लाते हैं.
पाकिस्तानी पीएम के साथ प्रेस वार्ता के दौरान ट्रंप ने कई बार पाकिस्तानी पत्रकारों की खिंचाई की. पाकिस्तान के एक पत्रकार ने जब कश्मीर के मुद्दे पर टिप्पणी की तो, उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारी स्क्रिप्ट अच्छी लगी. ट्रंप ने उससे यह भी पूछ डाला कि क्या वह पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं.
कश्मीर मुद्दे पर ही सवाल पूछने वाले एक पत्रकार की ओर इशारा करते हुए ट्रंप ने इमरान खान से पूछा कि आप ऐसे रिपोर्टर कहां से ढूंढकर लाते हैं. इस पर पाकिस्तानी पीएम भी झेंप गए कि रिपोर्टरों की वजह से उनकी बेइज्जती हो गई.  
प्रेस कांफ्रेंस की शुरुआत में कश्मीर और भारत का जिक्र करने पर ट्रंप ने इमरान से कहा कि पाकिस्तान के पास अच्छे पड़ोसी हैं. वहीँ इमरान खान ने कहा कि अफगानिस्तान, भारत, कश्मीर और ईरान पर हमारी बात हुई. उन्होंने कहा कि यह सब हमारे पड़ोसी हैं. इसी पर ट्रंप ने चुटकी लेते हुए कहा कि पाकिस्तान के पास अच्छे पड़ोसी हैं.  
 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...