Breaking News

इन दो सुपर स्टारों के बीच है पक्की दोस्ती

Garima Bharti | Nation1 Voice

Updated on : December 29, 2019


इन दो सुपर स्टारों के बीच है पक्की दोस्ती


वैसे तो बहुत कम ही देखने को मिलता है कि दो बड़े सितारे आपस में एक दूसरे के पक्के दोस्त हैं, क्योंकि इस कंपटीशन के दौर में आज हर किसी की हर किसी के साथ अनबन बनी रहती है पर अपनी दोस्ती के रिश्ते को साझा करते हुए बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने दबंग सलमान खान के लिए बहुत बड़ी बात कही है।

 

अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म साल 2020 में एक ही दिन बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है ऐसे में जब अक्षय से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि 1 दिन दो फिल्में आने से क्या तकलीफ है। हमें इसे करने में काफी अच्छा लगेगा ।मैंने हमेशा सलमान के लिए प्यार दिखाया है क्योंकि मेरे दिल में सलमान के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है।

    जानकारी के लिए बता दे कि एक तरफ जहां अक्षय की लक्ष्मी बम और सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई अगले साल आ रही है जहां दोनों स्टारों के बीच इस भिड़ंत को लेकर लोगों को इस बात पर संदेह है कि क्या इन फिल्मों के कारण दो पक्के दोस्तों के बीच किसी तरह का टकराव होगा, जिसे अक्की ने पूरी तरह से साफ कर दिया है।

वही आपको बता दे कि अपनी फिल्म पैडमैन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अक्षय कुमार अभी अपने फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।

इसके अलावा खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास साल 2020 के लिए काफी फिल्मों की सूची है,जिसमें लक्ष्मी बम, बच्चन पांडे और बेल बॉटम जैसी फिल्में शामिल है।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...