Breaking News

वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Sneha maurya | Nation1 Voice

Updated on : December 07, 2021
22558


वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान


Zara-Hatke: वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम करने के लिए लोगों को पसीना बहाते और मेहनत करते तो खूब देखा होगा लेकिन जो एक महिला ने किया है वो तो शायद ही कोई साेच सकता है। इस महिला की इच्छा के अनुसार उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज भी हो गया लेकिन इसके पीछे जो कारनामा किया गया है वो बेहद ही चौंका देने वाला है। वो वजह है 12 घण्टे में 900 मर्दों के संबंध बनाना । 

 
लिसा बताती हैं कि उन्होंने 2004 में एरोटिक द्वारा वर्ल्ड गैंगबैंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था। उन्होंने बताया कि 919 लोगों के साथ सोना उसके लिए काफी बोरिंग था। इसलिए अपना मूड ठीक करने के लिए उसने मैकडॉनल्ड्स से एक ऑर्डर किया था। इस दौरान उनका मुकाबला दो महिलाओं के साथ था।


लीजा इसमें नहीं मानती खुद को गलत
इवेंट के आखिर में लीजा ने बाजी मार ली। लिसा से पहले ये रिकॉर्ड एक ऐसी महिला के नाम पर था जिसने करीब 759 मर्दों से संबंध बनाया था। ऐसे ही इवेंट में 2002 के दौरान एक महिला ने 646 पुरुषों के साथ सोकर रिकॉर्ड बनाया था। लीजा कहती हैं कि मैंने सब कुछ पैसे के लिए किया और इसका मतलब यह नहीं कि मैं किसी भी रूप में गलत हूं। मैंने जो किया वह दुनिया में कई लोग करते हैं।

तोड़ डाले पिछले सारे रिकॉर्ड
वर्ल्ड चैंपियनशिप के एक ऐसे ही इवेंट में 2002 के दौरान एक महिला ने 646 पुरुषों के साथ सोकर रिकॉर्ड बनाया था. अपनी वेबसाइट पर अनुभवों के बारे में लीजा ने खुलकर बात की और बताया कि उनकी फीलिंग मिक्स रहीं।

उन्होंने बताया कि इवेंट पर पुलिस की सख्त निगरानी थी और इवेंट से पहले ही इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी जा चुकी थी. यही वजह रही कि पूरा आयोजन एक सीक्रेट वेयरहाउस में आयोजित किया गया था. लीजा ने बताया कि इस दौरान वह काफी बोर हो गईं और उन्हें ऑर्डर करना पड़ा था।

हमेशा रहेगा इस बात का दुख
लीजा ने बताया कि एडल्ट इंडस्ट्री में उन्हें 21 साल से ज्यादा का वक्त हो गया लेकिन इस इवेंट के बारे में यही बात मुझे आजतक अखरती रहती है. उन्होंने बताया कि मैंने सब कुछ पैसे के लिए किया और इसका मतलब यह नहीं कि मैं किसी भी रूप में गलत हूं. मैंने जो किया वह दुनिया में कई लोग करते हैं।

अपने अनुभवों के बारे में बताते हुए लीजा ने कहा कि आयोजन के तुरंत बाद जेल जैसी उस जगह से बाहर निकलना चाहती थी और अपने घर जाना चाहती थी. इस इवेंट के बाद विकीपीडिया से मेरा पेज भी हटा दिया गया था जिसकी वजह मुझे आजतक समझ नहीं आई।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...