Breaking News

राजद-जदयू में पोस्टर वार जारी, शुरू हुई नयी लड़ाई

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : January 02, 2020


राजद-जदयू में पोस्टर वार जारी, शुरू हुई नयी लड़ाई


पटना: बिहार में इस साल चुनाव होने हैं. अक्टूबर से नवंबर के बीच विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. वे जनता को लुभाने की कोशिशों के साथ ही एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इसी बीच जदयू ने पटना के विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए हैं.
इस पोस्टर में राजद और जदयू के 15 सालों की तुलना की गई है. पोस्टर के जरिए जदयू ने राजद से उनके शासन के 15 सालों का हिसाब मांगा है. उसने पोस्टर में जदयू के 15 साल के शासन के दौरान किए गए कार्यों को दिखाया है. पोस्टर में लिखा है- 'हिसाब दो, हिसाब लो'
पोस्टर के आधे हिस्से में राजद के कार्यकाल के समय के बिहार को दिखाया गया है कि उस समय सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे थे. जिनमें पानी भरा रहता था. हथियारों से लैस लोगों का समूह बेगुनाहों की हत्या करता था. खून-खराबा हुआ करता था. इसके अलावा लोगों के घरों में बिजली नहीं थी और लोग लालटेन की रोशनी में रहने को मजबूर थे. 
वहीं दूसरे पोस्टर में जदयू के कार्यकाल के विकास को दिखाया गया है कि अब सड़कें पक्की हैं और फ्लाइओवर बने हुए हैं. जिसपर तेजी से गाड़ियां चल रही हैं.  बच्चियां साइकिल से विद्यालय जा रही हैं और बिजली की कोई कमी नहीं है. बिजली के बल्ब के सामने लालटेन की जरुरत नहीं रही.
आपको बता दें की बीते कुछ समय से जदयू और राजद के बीच पोस्टर वार चल रहा है. पहले भी जदयू की और से भय और भरोसा वाले पोस्टर लगे गए थे. उससे पहले नीतीश कुमार लापता है वाले पोस्टर भी चर्चा में थे.  



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...