Breaking News

पीएम मोदी आज शाम 4 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, कोरोना पर होगी चर्चा

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : January 11, 2022
1001


पीएम मोदी आज शाम 4 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, कोरोना पर होगी चर्चा


DIGITAL DESK NEW DELHI:- देश में कोरोना की तीसरी लहर के दौरान भारी संख्या में राज्यों से केस सामने रहे हैं। बढ़ते केसों के बीच राज्यों ने कई तरह की पाबंदियां लगा दी है और जरूरी एहतियात बरते जा रहा हैं। इस बीच कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर पीएम मोदी आज शाम चार बजे कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में कोरोना महामारी से उत्पन्न मौजूदा संकट पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने अधिकारियों के साथ कोरोना को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की थी।

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1.68 लाख नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 277 लोगों की मौत हुई है। एक्टिव केस बढ़कर 8 लाख से अधिक हो गए हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है।

इन पांच राज्यों में कोरोना बेकाबू

देश के पांच राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 33,470 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में 19,286 केस, दिल्ली में 19,166, तमिलनाडु में 13,990 और कर्नाटक में 11,698 मरीज मिले हैं। हालांकि देशभर के कुल मरीजों में 58.08 फीसदी केस सिर्फ इन 5 राज्यों से हैं। जबकि अकेले महाराष्ट्र में 19.92 फीसदी केस हैं।

पीएम मोदी ने शनिवार को भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच समीक्षा बैठक बुलाई थी. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री, गृह मंत्री, गृह सचिव, कैबिनेट सचिव समेत कई अधिकारी मौजूद थे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओमिक्रॉन वेरिएंट के चलते बढ़ रहे कोविड मामलों के मद्देनजर तैयारियों पर विशेष ध्यान दिए जाने का निर्देश दिया था



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...