Breaking News

पप्पू यादव ने ईद के मौके पर जरूरतमंदों के बीच बांटा सूखा राशन और नगद पैसे

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : May 25, 2020


पप्पू यादव ने ईद के मौके पर जरूरतमंदों के बीच बांटा सूखा राशन और नगद पैसे


पटना: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को ईद-उल-फितर के मौके पर देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि, "आपसी भाईचारे और सौहार्द के प्रतीक ईद-उल-फितर की समस्त देशवासियों को दिली मुबारकबाद." हर रोज़ की तरह सोमवार को भी उन्होंने जरूरतमंदों के बीच सूखा राशन और नगद पैसे बांटे.

आगे उन्होंने कहा कि, "आज भी लाखों प्रवासी मजदूर धूप में भूख-प्यासे पैदल अपने घर की ओर जा रहे हैं। सरकार अभी तक इनके लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं कर पाई है."

दरभंगा की ज्योति कुमारी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, "एक बेटी को अपने पिता को साईकिल पर बैठाकर अगर 1200 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ी तो यह सरकार की विफलता है. पहले तो उसे साधन मुहैया नहीं कराया गया और अब उस पर राजनीति हो रही है. रविशंकर प्रसाद से लेकर रामविलास पासवान तक सभी ट्वीट कर रहे हैं. रामविलास जी तो जाति की राजनीति करने लगे."

भाजपा पर हमला बोलते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि, "एक 15 साल की बच्ची जो अभी नाबालिग है. उसे भाजपा ने अपना गमछा ओढ़ा के पार्टी की सदस्यता दिला दी. भाजपा गंदी राजनीति कर रही है. खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी ज्योति के बारे में ट्वीट कर दिया. कुछ दिनों के बाद सब भूल जाएंगे."

आगे पप्पू यादव ने कहा कि, "फ्लाइट से जाने वाले लोग अपने घर में क्वारंटाइन होंगे और मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर्स में रखा जा रहा हैं. जहां रहने लायक कोई इंतजाम नहीं है. न अच्छा भोजन है और न साफ-सफाई."



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...