Breaking News

दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : February 09, 2022
4393


दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल


DIGITAL DESK JHARKHAND:- मोहनपुर। रिखिया थाना अंतर्गत रिखिया पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार को दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत जबकि तीन लोग घायल हो गए। इनमें दो को गंभीर चोट लगी। मृतक की पहचान रिखिया थाना क्षेत्र के अंगिया गांव निवासी लोचन यादव के रूप में की गई है। मृतक की उम्र 52 वर्ष था। वहीं घटना में घायल में अगिया के अजित कुमार राय की उम्र 22 साल है। दूसरा घायल इसी गांव के भूषण सिंह हैं जिनकी उम्र 35 साल है। तीसरा घायल तरन सिरसिया के सिकंदर सिंह को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि लोचन यादव अपने भतीजा अजित के साथ मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने पंप गया था।

पेट्रोल भरवाने के बाद वह पंप से बाहर निकल रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से एक मोटर साइकिल पर सवार होकर सिकंदर सिंह एवं भूषण सिंह तेजी से रहा था। सामने से रही बाइक से उसकी मोटरसाइकिल की जोरदार भिडं़त हो गई। जिससे दोनों बाइक में सवार चारों लोग सड़क पर गिर पड़े। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना रिखिया थाना की पुलिस को दी।

सूचना पर थाना प्रभारी रवि कुमार सिंह, एसआइ शुभम कुमार, एएसआइ रवींद्र सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और घायलों को सदर अस्पताल भेजा। सदर अस्पताल मे ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने जांचोंपरांत लोचन को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों का इलाज किया जा रहा है। घटना में दोनों बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। हेलमेट पहना होता तो शायद बच जाती जान स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना था। घटना के दौरान लोचन सिर के बल गिरा था। सड़क पर गिट्टी का टुकड़ा सीधे उसके सिर में घुस गया था। हेलमेट पहना होता तो शायद गिट्टी सिर में नहीं घुसता और जान बच सकती थी।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...