Breaking News

इरफान खान स्टारर ‘दुबई रिटर्न’ का बांद्रा फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर, 16 साल पहले बनी थी फिल्म

SABA SHAHID SHAIKH | Nation1 Voice

Updated on : July 02, 2021
1163


इरफान खान स्टारर ‘दुबई रिटर्न’ का बांद्रा फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर, 16 साल पहले बनी थी फिल्म


DIGITAL DESK : NEW DELHI,बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान  की फिल्म दुबई रिटर्न (Dubai Return) रिलीज नहीं हुई है। आदित्य भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित इरफान की ये फिल्म 2005 में बनी थी। कई वजहों से ये फिल्म थिएटर या ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई। फिल्म साल 2005 में इंटरनेशमल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में स्क्रीन हुई थी, लेकिन फिर भी रिलीज नहीं हो पाई थी। हालांकि अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म अब 2021 के वर्चुअल बांद्रा फिल्म फेस्टिवल पर स्क्रीन होगी।
फिल्म में इरफान ने एक छोटे गैंगस्टर आफताब अंग्रेज का किरदार निभाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुबई रिटर्न एक कॉमेडी फिल्म है जिसे विनय चौधरी ने लिखा है। आदित्य भट्टाचार्य की दूसरी फिल्म राख भी यहीं स्क्रीन होगी जिसमें उनके दोस्त आमिर खान हैं।
आखिरी फिल्म थी अंग्रेजी मीडियम
बता दें कि इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, राधिका मदान, डिंपल कपाड़िया लीड रोल में थे। इस फिल्म की शूटिंग से पहले इरफान अपना कैंसर का इलाज करा रहे थे और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद इरफान की तबीयत फिर बिगड़ने लगी और किसे पता था कि ये उनकी आखिरी फिल्म होगी। इरफान फिल्म का प्रमोशन भी नहीं कर पाए थे।
इरफान खान 29 अप्रैल को हम सबको छोड़कर चले गए थे। उनके जाने से न सिर्फ परिवार बल्कि फैंस को भी बड़ा सदमा लगा था। एक्टर के जाने के बाद से उनके बेटे बाबिल खान पिता से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं। लेकिन फिर अचानक बाबिल ने एक्टर से जुड़े पोस्ट शेयर करने बंद कर दिए थे। जब एक फैन ने इसकी वजह पूछी थी तो उन्होंने कहा था कि लोगों को लगता है कि मैं पापा के इन पोस्ट के जरिए खुद का प्रमोशन कर रहा हूं इसलिए मैंने ये सब शेयर करना बंद कर दिया। हां बीच-बीच में जब लगेगा कि सही समय है तब उनके साथ की यादों को आप सभी के साथ शेयर करूंगा।
बाबिल करेंगे एक्टिंग डेब्यू
बता दें कि बाबिल भी एक्टिंग में अपना करियर शुरू कर रहे हैं। वह अुनष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही नेटफ्लिक्स फिल्म काला में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी हैं। फैंस बाबिल को फिल्मों में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि बाबिल अपने डेब्यू को लेकर एक्साइटेड होने के साथ नर्वस भी हैं। बाबिल को यही टेंशन है कि वह फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे या नहीं।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...