Breaking News

आमिर खान और किरण के अलग होने के बाद इरा का ये पोस्ट क्या कर रहा है इशारा

SABA SHAHID SHAIKH | Nation1 Voice

Updated on : July 05, 2021
1113


आमिर खान और किरण के अलग होने के बाद इरा का ये पोस्ट क्या कर रहा है इशारा


DIGITAL DESK : Mumbai ,बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से शादी के 15 साल बाद हाल ही में तलाक ले लिया है।  इस फैसले के बाद से ही ना सिर्फ उनके फैन्स बल्कि बॉलीवुड के गलियारों में जमकर चर्चा होने लगी।  सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर बहस भी देखने को मिली।  हालांकि इस फैसले को लेकर हुई बहस सोशल मीडिया पर लगातार तेज हुई तो आमिर और किरण ने लाइव आकर अपनी बात भी रखी। 
दोनों ने कहा कि वो भले ही अब पति-पत्नी के रिश्ते में ना हों लेकिन अभी भी एक परिवार हैं।  उन्होंने कहा कि वो हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे और इसे एक नई शुरुआत के तौर पर देखा जाना चाहिए। वहीं आमिर की बेटी ईरा ने एक ऐसा पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। 
ईरा खान ने ये लिखा इंस्टाग्राम पोस्ट में
वहीं इस पूरे माहौल के बीच आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है।  हालांकि इरा कोई फिल्मस्टार नहीं हैं लेकिन आमिर खान की बेटी होने की वजह से वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं।  आमिर और किरण के अलग होने के बाद इरा ने जो पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया उसने फैन्स का ध्यान खींचा है।  इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि ‘अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?
वायरल हुआ ईरा का पोस्ट
हालांकि इरा ने इस पोस्ट में बाकी कोई जानकारी नहीं दी कि वो किस बारे में बात कर रही हैं।  लेकिन इस पोस्ट के बाद फैन्स में लगातार चर्चा चल रही है कि आखिर वो किस बात की तरफ इशारा कर रही है।  खैर आमिर और किरण के अलग होने के फैसले के बाद से लगातार इसकी वजहों को लेकर चर्चा चल रही है लेकिन आमिर की बेटी इरा ने जो पोस्ट शेयर किया है वो इस चर्चा को और ज्यादा हवा दे रहा है। 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...