Breaking News

पटना में दो करोड़ नकदी समेत 25 लाख से ज्यादा का गुटखा, सिगरेट बरामद

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : May 02, 2020


पटना में दो करोड़ नकदी समेत 25 लाख से ज्यादा का गुटखा, सिगरेट बरामद


बिहटा: राजधानी में लॉकडाउन का फायदा उठाकर अवैध कारोबारी संक्रिय हो गए हैं। बिहटा की चौरसिया एजेंसी में छापेमारी करने गई पुलिस के होश उड़ गए। बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि सिगरेट, गुटखा और पान मसाला का व्यवसाय करने वाले थोक कारोबारी बबलू चौरसिया की एजेंसी सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की। जिसमें अवैध रूप से कारोबार कर रहे चार को पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान करीब दो करोड़ साढ़े सात लाख रुपये नकदी सहित एजेंसी और गोदाम में लाखों रुपये का गुटखा, सिगरेट, खैनी बरामद की है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बिहटा निवासी बबलू चौरसिया, उपेंद्र चौरसिया, रविंद्र प्रसाद और अजय कांत के रूप में की जा रही है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार कारोबारियों को भी हिरासत में लिया है। जिन्हें थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि बिहटा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चौरसिया एजेंसी नियम का उल्लंघन कर धड़ल्ले से गुटखा, सिगरेट, पान मसाला और अन्य तंबाकू उत्पाद खुदरा कारोबारियों को ऊंचे दाम पर बेच रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने उक्त कारोबारी की एजेंसी सहित घर और गोदाम में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को करीब दो करोड़ सात

लाख 42 हज़ार रुपये नगदी सहित अनुमानित करीब 25 लाख रुपये का गुटखा, सिगरेट, रजनीगंधा, पान पराग, खैनी आदि बरामद किया गया है। वहीं बरामद कैश को लेकर आयकर विभाग को सूचित किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि चार कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि कारोबारी का अंतर राज्यीय सप्लायर है।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...