Breaking News

जमीन ने फिर ली जान, रातू में 24 दिन में तीसरे कारोबारी की हत्या

Dinesh Mohanta | Nation1 Voice

Updated on : January 14, 2020


जमीन ने फिर ली जान, रातू में 24 दिन में तीसरे कारोबारी की हत्या


रांची : रातू थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव में साेमवार शाम बाइक सवार छह अपराधियों ने जमीन कारोबारी इम्तियाज अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भागते समय अपराधियों ने दो बाइक समेत दाे पिस्टल, एक कट्टा अाैर एक रिवाल्वर वहीं छोड़ दिया। पुलिस ने बाइक समेत सभी हथियार जब्त कर लिए हैं। पिछले 24 दिनों में जमीन कारोबारी की तीसरी हत्या है। इम्तियाज नगड़ी थाना क्षेत्र के एडचेराे गांव का रहने वाला था। उसके पिता मुबारक अंसारी ने बताया कि उनके बेटे की हत्या नया सराय स्थित 11 एकड़ जमीन को लेकर नया सराय निवासी मो. शरीफ ने कराई है।

इम्तियाज कुछ माह से उसकी प्लॉटिंग करा रहा था। शरीफ इम्तियाज को बार-बार जमीन छोड़ने की धमकी दे रहा था। कहा था कि अगर उसने यह 11 एकड़ जमीन नहीं छोड़ी तो बुरा अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। इस संबंध में ग्रामीण एसपी ऋषभ झा ने कहा कि इम्तियाज का अपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ नगड़ी, रातू अाैर कर्रा में लूट अाैर आर्म्स एक्ट के केस पहले से दर्ज हैं। एेसे में अाशंका है कि िकसी बात काे लेकर दाेस्ताें के बीच में हुए विवाद में घटना काे अंजाम दिया गया है। वैसे पुलिस हर बिंदु को ध्यान में रखते हुए पूरे मामले की छानबीन कर रही है। ग्रामीण एसपी ने बताया कि घटनास्थल के समीप से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है।

इम्तियाज के चश्मदीद ड्राइवर की जुबानी..

इम्तियाज अपनी एक्सयूवी गाड़ी खुद ड्राइव कर रहे थे। बिजुलिया गांव में घुसने से पहले ही पीछे से दाे बाइक पर सवार छह लोगों ने अाेवरटेक किया और गाड़ी काे रुकवाया। गाड़ी रुकते ही अपराधियाें ने इम्तियाज के सिर में गाेली मार दी, जिससे माैके पर ही उसकी माैत हाे गई। गाेली मारने के बाद भाग रहे अपराधियाें का मैंने कार से ही पीछा किया अाैर एक-एक कर दाेनाें बाइक को पीछे से टक्कर मारी।

ड्राइवर पर शक की सुई

इम्तियाज खुद गाड़ी चला रहा था। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि गोली लगने के बाद इम्तियाज जनजातीय आईटीआई कॉलेज तक गाड़ी लेकर कैसे पहुंचा।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...