जानिए कौन सी फिल्म लुभा रही दर्शकों को सबसे ज्यादा

Ananya Kumari | Nation1 Voice

Updated on : September 23, 2019


जानिए कौन सी फिल्म लुभा रही दर्शकों को सबसे ज्यादा


मनोरंजन,डेस्क: रविवार का दिन ऐसा होता है जब लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ छुट्टी का आनंद उठाते हैं. और आज के युग में फिल्में मनोरंजन का मुख्य श्रोत है. कई लोग शुक्रवार को ही फिल्में देख लेते हैं पर अधिकतर रविवार का इंतज़ार करते हैं ताकि इत्मिनान से फिल्म का मज़ा ले सकें. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि रविवार तक पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्मों नें कितनी कमाई कि है. और कौन सी फिल्म ने दर्शकों को अधिक लुभाया है. 
आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल लोगों को खूब पंसद आ रही है. रिलीजिंग वीक में 72.20 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद दूसरे हफ्ते भी फिल्म की धमाकेदार कमाई करने का सिलसिला जारी है. फिल्म ने रविवार को 11.05 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपने दूसरे हफ्ते में 25.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म इसी रफ्तार से चली तो जल्द ही 100 करोड़ की कमाई का पड़ाव पार कर जाएगी. उधर, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोर ने सवा सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 
इन दो फिल्मों के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ड्रीम गर्ल ने दस दिन में कुल 97.65 करोड़ रुपये की कमाई की है. दूसरे हफ्ते की कमाई के आधार पर अब यह फिल्म एक विलेन के बाद एकता कपूर की दूसरी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी तो वहीं आयुष्मान के लिए भी बधाई हो के बाद यह दूसरी फिल्म होगी जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है.दूसरे हफ्ते भी फिल्म की धमाकेदार कमाई के पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि इस शुक्रवार को रिलीज हुई कोई भी फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब नहीं हो सकी हैं. पिछले हफ्ते संजय दत्त कि प्रस्थानम, सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और करन देओल कि पल पल दिल के पास जैसी फिल्में रिलीज हुई हालांकि इनमें से कोई भी फिल्म असरदार साबित नहीं हुईं. 
उधर, ड्रीम गर्ल से पहले रिलीज हुई फिल्म छिछोरे की बात करें तो यह फिल्म अब भी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने इस रविवार को 7.14 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 125.23 करोड़ रुपये हो गया है. 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...