Breaking News

कोरोना संक्रमण और आंशिक लॉकडाउन में गरीबो को विचौलियों से बचाने के लिए जेएमएम चला रही है मिशन हक

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : January 18, 2022
623


कोरोना संक्रमण और आंशिक लॉकडाउन में गरीबो को विचौलियों से बचाने के लिए जेएमएम चला रही है मिशन हक


DIGITAL DESK JHARKHAND:- देवघर। कोरोना संक्रमण और आंशिक लोकडाउन में गरीब जनता के विकास कार्य रुक ना जाए इसके लिए जेएमएम देवघर नगर निगम क्षेत्र में "मिशन हक" चला रही है। देवघर नगर निगम क्षेत्र के कई वार्ड में ऐसे गरीब परिवार हैं जो बिचौलियों की वजह से अपना हक प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं।  इन लोगों से पैसे भी वसूले गए हैं लेकिन इनको पेंशन और आवास की सुविधा नहीं मिली है।

 देवघर महानगर अध्यक्ष शिव शंकर सिंह के नेतृत्व में पार्टी ने प्रत्येक वार्ड में मिनी चौपाल लगाकर समस्याओं को एकत्रित किया है इसके बाद इसे इकट्ठा कर देवघर नगर निगम के नगर आयुक्त से मुलाकात कर सूची और इनके दस्तावेज सौंपी है

 शिव शंकर सिंह महानगर अध्यक्ष ने कहा कि बिचौलियों की वजह से इन्हें इनका वाजिब हक नहीं मिल पा रहा है।  लॉकडाउन के कारण इन्हें कार्यालय जाने में भी दिक्कत हो रही है ऐसे में प्रत्येक वार्ड में एक वार्ड अध्यक्ष बनाकर इनकी समस्याओं को इकट्ठा कर नगर आयुक्त को सुपुर्द किया जा रहा है नगर आयुक्त के द्वारा इन दस्तावेजों की जांच की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है और हर संभव ऑन स्पॉट इन की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। 

नगर आयुक्त शैलेंद्र कुमार लाल ने कहा कि अज्ञानता के कारण बिचौलिया इन पर हावी हो जाते हैं और पैसे लेकर  इनका काम नहीं करते हैं ऐसे में बिचौलियों से निजात दिलाने के लिए यह पहल सही है नगर आयुक्त शैलेंद्र कुमार लाल ने कहा कि ऐसे आवेदन सीधे इन तक पहुंचाए जा रहे हैं और हर संभव इन समस्याओं का निदान निकाला जा रहा है।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...