जदयू ने गिरिराज से माँगा इस्तीफ़ा

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : October 04, 2019


जदयू ने गिरिराज से माँगा इस्तीफ़ा


पटना: बिहार के कई जिलों में आई विनाशकारी बाढ़ को लेकर बिहार में सियासत चरम पर है. केन्द्रीय मंत्री व भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला, वहीं अब इसको लेकर बयानों का दौर शुरू हो गया है. जदयू नेता व पूर्व विधानपार्षद रुदल राय ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें बाढ़ का मुद्दा बनाकर अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए और इसी को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ लेना चाहिए. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान को लेकर जदयू नेता रुदल राय ने कहा कि गिरिराज सिंह ज्ञान देने में वीर बहादुर हैं परन्तु काम करने में सबसे कमजोर है. उन्होंने कहा कि बाढ़ को लेकर सीएम नीतीश ने साफ़ तौर पर कह दिया है कि सरकारी खजाने पर बाढ़ पीड़ितों का सबसे पहले हक़ है, जबकि गिरिराज सिंह सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं, अपने क्षेत्र में कोई काम नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब भी राजनीतिक आपदा आती है तो वो नीतीश कुमार के साथ हो जाते हैं और जब प्राकृतिक आपदा होती है तो वो सरकार के खिलाफ बयान देने लगते हैं.
जदयू नेता ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें बाढ़ पीड़ितों के लिए सहानुभूति है तो वो अपने पद से इस्तीफा दे दें और इसी मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ लें. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह ने अपने क्षेत्रों में कोई काम नहीं किया है, वो सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के रिश्तेदारों के पास से तो काफी पैसा निकलता रहता है तो वो उसी पैसा को बाढ़ पीड़ितों में क्यों नहीं बांटते हैं.
आपको बता दें कि केन्द्रीय पशु पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में आई बाढ़ पर बिहार सरकार को घेरा है. गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर पेपर का कटिंग डालकर बिहार सरकार पर हमला किया है. गिरिराज कहता हैं कि – ‘पटना में बारिश से तबाही के लिए बिहार सरकार जिम्मेवार’, ‘मुंह देखकर न हो राहत सामग्री का वितरण.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...